A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माहिरा खान की वेडिंग का नया वीडियो आया सामने, मां की शादी में फूट-फूटकर रोता दिखा बेटा अजलान

माहिरा खान की वेडिंग का नया वीडियो आया सामने, मां की शादी में फूट-फूटकर रोता दिखा बेटा अजलान

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है। एक्ट्रेस की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच माहिरा की शादी का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका बेटा अपनी मां की शादी में फूट-फूटकर रोता हुआ दिखाई दे रहा है।

Mahira khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mahira Khan

फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की हीरोइन रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी शादी की है। लंबे समय तक बिजनेसमैन सलीम करीम को डेट करने के बाद बीते रविवार को माहिरा खान ने उनके साथ शादी रचा ली है। जिसकी कई झलकियां हमे सोशल मीडिया पर देखने को मिली। अपनी शादी में माहिरा खान ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया था, जिसमें सिल्वर रंग से काम हुआ है। एक्ट्रेस ने मेकअप काफी मिनिमल रखा है। साथ ही उन्होंने कोई हैवी ज्वेलरी नहीं कैरी की है। एक्ट्रेस का लुक किसी परी से कम नहीं लग रहा है। एक्ट्रेस के पति सलीम करीम ने भी ब्लैक अचकन पहनी है। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के लहंगे से मेल खाना स्काई ब्लू साफा बांध रखा है। दोनों की जोड़ी कमाल कि दिख रही थी। 

माहिरा की शादी में खूब रोया बेटा सलीम

वहीं अब हाल ही में  माहिरा खान ने अपनी वेडिंग का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसमें उनकी शादी की पूरी झलक देखने को मिल रही है। इस दौरान सभी इमोशनल होते भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान अपनी मां की शादी देख माहिरा के बेटे सलीम भी इमोशनल होते दिखाई दिए। जी हां, माहिरा ने जैसे ही निकाह कबूल किया, उसके बाद उनके बेटे सलीम फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं सामने आए इस वीडियो में आप आगे देख सकते है कि, दुल्हन के लिबास में सजीं माहिरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। अपने भाइयों का हाथ थामे माहिरा जिस अंदाज में शौहर सलीम करीम की तरफ बढ़ रही हैं, वो बेहद शानदार लग रहा है। वीडियो में साफ देखा जाता है कि माहिरा के पति सलीम भी अपनी दुल्हनियां को देख इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। माहिरा के इस वीडियो को फैंस खूब पंसद कर रहे है और एक्ट्रेस को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। 

माहिरा की दूसरी शादी

बता दें कि सलीम करीम के साथ माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। महिरा की पहले भी शादी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के प्यार अली अस्करी से पहली शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है। हालांकि शादी के आठ साल बाद माहिरा  2015 में पहले पति से अलग हो गई। ऐसे में अब सलीम करीम के साथ दूसरी शादी कर माहिरा ने अपने जीवन की नई पारी का आगाज किया है।

 

अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, दो लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

एयरपोर्ट पर नंगे पांव दिखे राम चरण, इस वजह से 41 दिनों तक चप्पल नहीं पहनेंगे एक्टर

'फुकरे 3' की सफलता के बीच बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची ऋचा चड्ढा, माथे पर तिलक लगाए ट्रेडिशनल अवतार में हुईं स्पॅाट

 

 

Latest Bollywood News