Friday, February 23, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर नंगे पांव दिखे राम चरण, इस वजह से 41 दिनों तक चप्पल नहीं पहनेंगे एक्टर

साउथ स्टार राम चरण को हाल ही में हैदराबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसका एक वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर एयरपोर्ट पर नंगे पांव स्पॅाट हुए, जिसे देखकर फैंस लगातार राम रचण के इस अवतार के पीछे की वजह जानने को बेताब हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 03, 2023 19:48 IST
Instagram- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Ram Charan

साउथ के सुपरस्टार राम चरण अकसर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस वक्त राम चरण के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका एयरपोर्ट लुक हैं। जी हां, हाल ही में राम चरण को हैदराबाद के एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया। इस दौरान वो माथे पर तिलक लगाए काला कुर्ता-पायजामा पहने ब्लिकुल देसी अंदाज में दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा जिस चीज को देखकर फैंस हैरान हुए वो था एक्टर का नंगे पांव दिखना।

नंगे पांव एयरपोर्ट पर दिखे राम चरण 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि राम चरण हैदराबाद के एयरपोर्ट पर नंगे पांव दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी राम चरण को कई बार नंगे पांव देखा जा चुका है। इससे पहले ऑस्कर अवॉर्ड में जाने से पहले भी रामचरण नंगे पांव दिखाई दिए थे। एक बार गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर भी उन्हें नंगे पांव ही स्पॅाट किया गया था। वहीं एक बार फिर से राम चरण को नंगे पांव देखकर फैंस ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर इस बार एक्टर नंगे पांव क्यों हैं, वो भी एयरपोर्ट पर। तो आइए आपके इन सवालों का जवाब हम दे देते हैं। 

इस वजह से 41 दिनों तक नंगे पांव रहेंगे राम चरण 

बता दें कि राम चरण का इन दिनों 41 दिनों तक का कड़ा उपवास चल रहा है। दरअसल एक्टर हर साल अयप्‍पा दीक्षा लेते हैं। दक्ष‍िण भारत में एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा कहते हैं। यह 41 दिनों तक चलता है, जहां भगवान अयप्‍पा के भक्त ताम्सिक जीवनशैली से दूर रहते हैं और एक सात्विक जीवन जीते हैं। इस दौरान भक्तों को 41 दिनों के लिए काले कपड़े पहनने होते हैं। इसके अलावा ना तो नॉनवेज खाना होता, ना ही दाढ़ी और बाल कटवा सकते हैं। इतना ही नहीं, 41 दिनों के भक्तों को जमीन पर सोना होता है और इस दौरान भक्त नंगे पांव ही रहते है। इसी प्रथा का पालन राम चरण भी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें इस अवतार में एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया। 

राम चरण की अपकमिंग फिल्में

राम चरण के वर्क फ्रंट कि बात करे तो वो जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे। कियारा आडवाणी और राम चरण स्टारर इस फिल्म को मेकर्स साल 2024 में थिएटर में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। इसके अलावा राम चरण 'आरसी 17' में भी नजर आने वाले हैं।

 

'फुकरे 3' की सफलता के बीच बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची ऋचा चड्ढा, माथे पर तिलक लगाए ट्रेडिशनल अवतार में हुईं स्पॅाट

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में वहीदा रहमान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- वो हमेशा अपने बैग में..

'मिशन रानीगंज' का गाना कीमती हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement