Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में वहीदा रहमान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- वो हमेशा अपने बैग में..

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अपनी लाइफ से जुड़े या फिर किसी स्टार से जुड़े अनसुने किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर बिग बी ने इस शो में अपनी को- एक्ट्रेस वहीदा रहमान को लेकर एक चौंकाना वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 03, 2023 17:48 IST
Waheeda Rehmaan-Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Waheeda Rehmaan-Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को लेकर अकसर चर्चा में बने रहते हैं। बिग बी इस शो में अपने गेम खेलने के अंदाज के लिए तो फेमस है ही इसके अलावा वो इस शो में कई दिलचस्प बाते भी शेयर कर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। कभी वो इस शो में अपनी लाइफ से जुड़े तमाम खुलासे करते रहते हैं तो कभी वो फिल्म जगत के किस्से भी सुनाते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में भी सदी के महानायक ने कुछ ऐसा ही किया है, इस बार बिग बी ने अपने शो में दिगग्ज एक्ट्रेस वहीदा रहमान की ऐसी पोल खोली है, जिसके बारे में सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं। 

अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान को लेकर किया ये खुलासा 

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के दूसरे राउंड की शुरुआत करते हैं जिसे जीतकर कंटेस्टेंट ऋचा सिंह हॉट सीट पर पहुंच जाती हैं।इसके बाद खेल की शुरुआत होती है, जिसमें पहला प्रश्न 1000 रुपये के लिए मेकअप से रिलेटिड आता है। इसी दौरान अमिताभ ने अपनी कभी-कभी की को-स्टार वहीदा रहमान के बारे में एक किस्सा सुनाया। बिग बी ने कहा कि, 'वहीदा जी के पास उनका फेवरेट कॉम्पैक्ट है जिसे वह अपने सभी मेकअप के लिए इस्तेमाल करती हैं।वह उस छोटे कॉम्पैक्ट को हर समय अपने साथ रखती हैं। ऐसे कई एक्टर हैं जो सिर्फ अपने आइने को पकड़ने के लिए 4 लोगों को रखते हैं क्योंकि वे हमेशा शॉट के लिए जाने से पहले फुल साइड मिरर चाहते हैं।लेकिन वहीदा जी को इन सब की जरुरत नहीं पड़ती थी, वो अपना टचअप खुद ही कर लेती थीं।'

वहीदा रहमान की फिल्में 

बता दें कि वहीदा रहमान एक ऐसी फीमेल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्मों से कभी ब्रेक नहीं लिया। वो 1955 से लेकर अब तक फिल्मों में काम करती आई हैं। उन्होंने 'चौदहवीं का चांद', 'प्यासा','काला बाज़ार', 'राम और श्याम', 'गाइड' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीदा रहमान न केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस है बल्कि भरतनाट्यम डांसर भी है। एक डांस परफॉरमेंस के बाद किसी व्यक्ति ने उनकी तस्वीर देखी तो इसके बाद ही उन्हें फिल्मों में एक्टिंग का मौका दिया गया। जिस समय वहीदा को फिल्मों का ऑफर आया उस समय उनकी उम्र महज 13 साल थी। अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होंने एक तेलुगु फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने डांसर का रोल प्ले किया जो बहुत पसंद किया गया था। इसके बाद तेलुगु फिल्म में लीड रोल करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और आज एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है। इसी कारण उन्हें फिल्म 'रेशमा' और 'शेरा' में एक 'कुलवधू' की भूमिका के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी स्ममानित किया जा चुका है। वहीं अब वहीदा जी जल्द ही दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जाएगा।  

 

 

'मिशन रानीगंज' का गाना कीमती हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

OMG 2 अब OTT पर होगी रिलीज, जानें कहां और कब हो रही स्ट्रीम

आमिर खान की फिल्म Lahore 1947 में सनी देओल करेंगे धमाका, 'गदर 2' के बाद एक बार फिर पाकिस्तान में मचेगा तहलका

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement