Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आमिर खान की फिल्म Lahore 1947 में सनी देओल करेंगे धमाका, 'गदर 2' के बाद एक बार फिर पाकिस्तान में मचेगा तहलका

'गदर 2' की शानदार सफलता के बाद सनी देओल अब आमिर खान और राजकुमार संतोषी की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' में तारा सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 03, 2023 13:21 IST
Lahore 1947 Aamir Khan announces his next project starring Sunny Deol directed by Rajkumar Santoshi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Lahore 1947

आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म 'लाहौर 1947' का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका है। फिल्म 'लाहौर 1947' में आमिर खान में सनी देओल लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। 'गदर 2' की शानदार सफलता के बाद सनी देओल उर्फ तारा सिंह के हाथ एक और जबरदस्त फिल्म हाथ लगी है। आमिर खान के प्रोडक्शंस ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जब ये गुड न्यूज सनी देओल के फैंस को मिली है। उनकी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

लाहौर 1947 में सनी देओल करेंगे धमाका

राजकुमार संतोषी इसके पहले सनी देओले 'घायल', 'घातक', 'दामिनी' जैसी जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुके हैं। आमिर खान प्रोडक्शन ने सनी देओले को टैग कर इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर कर सभी की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। इस पोस्ट के रूप में एक्टर सनी के लिए एक नोट शेयर किया है।

आमिर खान और राजकुमार संतोषी के साथ सनी देओल की फिल्म
अपकमिंग प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट आमिर खान प्रोडक्शंस ने नोट शेयर कर लिखा, 'मैं और AKP की पूरी टीम हमारी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं, जिसमें सनी देओल लीड रोल प्ले करने वाले हैं। राज कुमार संतोषी द्वारा ये फिल्म निर्देशित होगी फिल्म का नाम 'लाहौर 1947' है। बस हमारी फिल्म और स्टार कास्ट पर आपका आशीर्वाद बना रहे हैं।' 

गदर 2 के बाद पाकिस्तान में फिर मचेगा तहलका
राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी तीन हिट फिल्में एक साथ दे चुके हैं। इस बात से ये अनुमान लगाना स्वाभाविक है कि उनकी अपकमिंग फिल्म भी सुपरहिट होगी। हाल ही में सनी देओल ने 500 करोड़ से अधिक की मेगा-ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। 

ये भी पढ़ें-

सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, करण जौहर ने शेयर किया खास अपडेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा नया ड्रामा, आरोही के साथ होगी छेड़छाड़! अभिमन्यु-अक्षरा उठाएंगे ये कदम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा ने नट्टू काका को किया याद, इमोशनल पोस्ट देखकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement