Sunday, February 25, 2024
Advertisement

'फुकरे 3' की सफलता के बीच बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची ऋचा चड्ढा, माथे पर तिलक लगाए ट्रेडिशनल अवतार में हुईं स्पॅाट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। फिल्म की सक्सेस के बाद ऋचा अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने बप्पा को फिल्म की सक्सेस के लिए थैंक यू कहा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 03, 2023 19:17 IST
Richa Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Richa Chadha

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3'  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस के बाद ऋचा अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने बप्पा को फिल्म की सक्सेस के लिए थैंक यू कहा। इस दौरान ऋचा के साथ उनके स्पॉट, मेकअप पर्सन और ड्राइवर भी नजर आए। इस दौरान की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची ऋचा चड्ढा

सामने आए वीडियो में ऋचा चड्ढा सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा से आशीर्वाद लेने के बाद वे बाहर आती नजर आ रही हैं। इस दौरान ऋचा ने माथे पर तिलक लगाया हुआ था। सफेद सलवार सूट और पीले रंग के शॉल में वे बप्पा के द्वार नंगे पैर नजर आईं। उन्होंने हाथों में बप्पा का प्रसाद का डिब्बा भी लिया हुआ था।मंदिर से बाहर निकलते हुए एक्ट्रेस ने पैप्स को जमकर पोज भी दिए इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म की सक्सेस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 'फुकरे 3 को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। भोली पंजाबन का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पुरस्कृत अनुभव रहा है और मैं इस किरदार और फिल्म को इतने उत्साह से अपनाने के लिए दर्शकों की आभारी हूं।' इसके आगे ऋचा चड्ढा ने कहा कि 'फुकरे-3' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला इसलिए हम सब बप्पा को थैंक यू कहने आए हैं।' वहीं जाते-जाते उन्होंने पैप्स को प्रसाद भी खिलाया

'फुकरे-3' की कास्ट

बता दें कि 28 सितंबर को रिलीज हुई 'फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। रिलीज के पांच दिनों के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ पार कर लिए हैं। इस फिल्म ने अब तक कुल 55.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कास्ट की बात करे ऋचा के साथ इस फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में वहीदा रहमान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- वो हमेशा अपने बैग में..

'मिशन रानीगंज' का गाना कीमती हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

OMG 2 अब OTT पर होगी रिलीज, जानें कहां और कब हो रही स्ट्रीम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement