Sunday, February 25, 2024
Advertisement

अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा, दो लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

बाॅलीवुज के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी हाल ही में एक इंवेट में शामिल हुए थे।अंकित तिवारी को सुनने के लिए इस इंवेटमें सैकड़ों फैंस पहुंचे थे। हालांकि इस इवेंट के दौरान किसी बात पर दो लड़कियां भिड़ गईं और वहां जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया, इसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 03, 2023 20:11 IST
Ankit Tiwari- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Ankit Tiwari

'सुन रहा है ना तू क्यों रो रहा हूं मैं', 'तेरी गलियां तेरी गलियां'  'तुम ही हो' जैसे कई मशहूर गाने दे चुके सिंगर अंकित तिवारी हाल ही में एक इंवेट में शामिल हुए थे। अपने फेवरेट सिंगर को सुनने के लिए वहां लाखों के तादाद में फैंस मौजूद थे। लेकिन इस दैरान इंवेट में कुछ ऐसा हुआ कि भगदड़ मच गई। इसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें इवेंट के दैरान दो लड़कियों को कैट फाइट करते हुए देखा जा सकता है। 

अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में हुआ हंगामा

दरअसल, अंकित तिवारी हाल ही में बिहार के कटिहार में एक इंवेट के दौरान अपना परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकित स्टेज पर गाना सुना रहे थे,उन्हें सुनने के लिए वहां सैकड़ों फैंस पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि दो लड़कियां आपस में झगड़ने लगती हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते है कि कैसे दो लड़किया आपस में भिड़ गई हैं। दोनों लड़कियां एक- दूसरे के बाल खींचती और मारती- पीटती दिखाई दे रही हैं। मामला बढ़ता देख बीच- बचाव करने के लिए कई लोग आए और इस चक्कर में उन्हें भी चोट पहुंची। ये नजारा देख खुद अंकित भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि फैंस की ऐसी हरकत देखकर अंकित ने परफॉर्मेंस बीच में रोक दी।

अंकित के गाने 

बता दें कि अंकित ने 2010 में हबीब फैसल की फिल्म 'दो दूनी चार' से संगीत की दुनिया में कदम रखा। महज तीन से चाल साल में उन्होंने वह मुकाम हासिल कर लिया जहां पहुंचने में लोगों की जिंदगी खप जाती है। आशिकी 2 में अंकित तिवारी के गाए गाने आज भी लोगों की जुबान पर है। इस फिल्म के गानों ने उन्हें वो शोहरत दिला दी जिसकी हर कोई चाह रखता है।

 

एयरपोर्ट पर नंगे पांव दिखे राम चरण, इस वजह से 41 दिनों तक चप्पल नहीं पहनेंगे एक्टर

'फुकरे 3' की सफलता के बीच बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची ऋचा चड्ढा, माथे पर तिलक लगाए ट्रेडिशनल अवतार में हुईं स्पॅाट

अमिताभ बच्चन ने अपने शो 'केबीसी 15' में वहीदा रहमान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- वो हमेशा अपने बैग में..

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement