A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बारात लेकर पहुंचे Raghav Chadha, परिणीति से पहले देखें कैसे लग रहे हैं दूल्हे राजा

बारात लेकर पहुंचे Raghav Chadha, परिणीति से पहले देखें कैसे लग रहे हैं दूल्हे राजा

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी से पहले ही दूल्हे राजा का लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वहीं दूसरी ओर राघव चड्ढा बारातियों के साथ अपनी दुल्हन परिणीति चोपड़ा को लेने पहुंच चुके हैं।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Groom first look in sherwani REVEALED before marriage baraati- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra-Raghav Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पर सभी की नजरें टीकी हुई है। दूल्हे राजा राघव चड्ढा का शादी से पहले ही लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। राघव चड्ढा का ये लुक तब वायरल हुआ है, जब वह बारातियों के साथ अपनी दुल्ह परिणीति चोपड़ा को लेने के लिए निकले। उसी वक्त उनका ये लुक कैमरे में कैद हो गया है। 

परिणीति से पहले राघव चड्ढा का लुक हुआ वायरल 
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले दूल्हे राजा राघव चड्ढा की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह सफेद शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं।  इस फोटो में राघव चड्ढा को सफेद शेरवानी में बारातियों के साथ निकलते देखा गया है। अपने बारातियों के लिए उन्होंने द लीला पैलेस में खास इंतजाम किए गया है। पैलेस के बाहर से लेकर अंदर तक कड़ी सिक्योरिटी का इंतजाम किया है।

बारात लेकर पहुंचे राघव चड्ढा
राघव चड्ढा अपनी दुल्हन परिणीति चोपड़ा के पास पहुंच गए। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बस अब कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राघव चड्ढा इस वीडियो में कड़ी सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लाने के लिए शाही नाव से पुहंच चुके हैं।

राघव-परिणीति की शादी के मंत्रों से गूंजा पैलेस 
राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वेन्यू से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा के फेरे शुरू हो चुके हैं। कपल की शादी लीला पैलेस में हो रही है। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं दोनों की शादी के मंत्रों से उदयपुर का लीला पैलेस गूंज उठा है। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में दिव्यांका त्रिपाठी ने हवा में किया धाकड़ स्टंट, देख कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षरा-अभिनव के बच्चे को अपना नाम देगा अभिमन्यु, दोहराया जाएगा इतिहास

 

Latest Bollywood News