Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षरा-अभिनव के बच्चे को अपना नाम देगा अभिमन्यु, दोहराया जाएगा इतिहास

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर टॉप टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फिर से इतिहास दोहराया जाएगा। अभिमन्यु सभी को झटका देने वाला है। वह अक्षरा और अभिनव के बच्चे को लेकर चौकाने वाला फैसला लेने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 24, 2023 11:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu Akshara Abhinav - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का जब से नया प्रोमो रिलीज हुआ है तब से सोशल ंमीडिया पर लोगों के बीच हलचल मची हुई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों खतरनाक इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो में जैसे की आपने देखा की अक्षरा-अभिमन्यु की शादी की रस्में होती है। उसी दौरान अक्षरा को डॉक्टर का फोन आता है और उसे पता चलता है कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आपको नया और धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अभिमन्यु, अक्षरा-अभिनव के बच्चे को लेकर एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं। 

अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी 

अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं और अब टीवी की ऑन स्क्रीन जोड़ी एक बार फिर से एक होने जा रही है। अभिमन्यु-अक्षरा अपने रिश्ते की नई शुरुआत करेंगे। इस बार ये पहले दोस्त बनेंगे और फिर लाइफ पार्टनर बनेंगे। वहीं दोनों की शादी से पूरा परिवार और खासकर अबीर बहुत खुश है। अभिमन्यु-अक्षरा फिर से साथ रहने का फैसला करेंगे। वो भी सिर्फ अपने बेटे अबीर की खुशी के खातिर। अबीर आखिरकार अपनी मां और पिता को करीब लाएगा।

अभिमन्यु लेगा ये बड़ा फैसला 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' प्रोमो में देखा गया है कि अक्षरा, अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है। इस बात को जानकार अभिमन्यु, अबी, आरोही और दोनों परिवार को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। ऐसे में अभिमन्यु एक बड़ा फैसला लेने वाला है, जिसे सभी के होश उड़ने वाले हैं। इस बात से जहां परिवार में सब परेशान हो जाएंगे। वही मुस्कान इस बात को सुनकर खुशी से डांस करने लगेगी और मन में सोचती है कि अब तो इनकी शादी टूट जाएंगी। 

अक्षरा-अभिनव के बच्चे को अपना नाम देगा अभिमन्यु
अभिमन्यु इस बार अक्षरा को स्पोर्ट करते दिखाई देने वाला है। अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के बच्चे को स्वीकार करेगा और अपना नाम देगा। वह अक्षरा को दोबारा बेसहारा नहीं भटकने देंगे। अभिमन्यु का फैसला सुन मंजरी और परिवार वाले चौक जाते हैं। इस बात को सुनकर सबसे बड़ा झटका तो मुस्कान को लगने वाला है। 

दोहराया जाएगा इतिहास 
पिछली बार अभिनव ने अभिमन्यु के बच्चे को स्वीकार कर अपना नाम दिया था। वहीं हाल ही में रिलीज हुए इस प्रोमो में अभिमन्यु, अभिनव और अक्षरा के बच्चे को अपने बच्चे के रूप में स्वीकार करेगा ताकि वह फिर से अक्षरा के साथ अच्छी लाइफ बिता सके। इस बात से अक्षरा खुश हो जाती है और सबी के सामने अभी को गल लगा कर कहेगी कि बस अब मेरा साथ कबी मत छोड़ना चाहए कुछ भी हो जाए। 

ये भी पढ़ें-

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

Parineeti-Raghav की शादी में पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल, वीडियो हुआ वायरल

दिशा परमार अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही राहुल वैद्य और बेटी के साथ पहली बार हुई स्पॉट, देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement