Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिशा परमार अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही राहुल वैद्य और बेटी के साथ पहली बार हुई स्पॉट, देखें वीडियो

दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर में बेटी का जन्म हुआ है। सिंगर आज अपने बर्थडे के खास मौके पर अपनी बेटे और पत्नी के साथ पहली बार अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 23, 2023 18:49 IST
Rahul Vaidya and Disha Parmar make first public appearance with newborn baby girl - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rahul Vaidya-Disha Parmar

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य पेरेंट्स बन चुके हैं। कपल के घर में बेटी ने जन्म लिया है, आज राहुल वैद्य ने अपने बर्थडे के इस खास मौके पर वह अपनी अस्पताल के बाहर अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। दिशा परमार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई है। राहुल और दिशा परमार दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

दिशा परमार-राहुल वैद्य बेटी के साथ हुए स्पॉट

दिशा परमार और राहुल वैद्य इस वीडियो में अपनी बेटी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। दिशा परमार और बेटी के साथ जैसे ही राहुल वैद्य हॉस्पिटल से बाहर आए तो पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। कपल की उनकी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज बनने में लग गए। इस वीडियो में दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस वीडियो में राहुल ने बहुत कुछ कहते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

राहुल वैद्य को मिला बर्थडे गिफ्ट
इस वीडियो में राहुल वैद्य कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ' आज मेरा बर्थडे है और गणेश चतुर्थी भी इस खास मौके पर हमारे घर में लक्ष्मी बहुत सारी खुशी लेकर आई है। इससे अच्छा बर्थडे गिफ्ट मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है। मेरी वाइफ और भगवान का धन्यवाद मेरे परिवार और बेटी पर आर्शीवाद बना रहे।' बता दे कि दिशा परमार ने 20 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया है। राहुल वैद्य ने इंस्टा के जरिए फैंस ये खुशखबरी सबके साथ शेयर की थी।

दिशा परमार-राहुल वैद्य का वर्कफ्रंट
 'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य नजर आ चुके हैं। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आ रही थी, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें-

Parineeti-Raghav की शादी में सिक्योरिटी को लेकर उठाया गया ये सख्त कदम, 'फोन कैमरे' पर लगा लाल टेप

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टार कंटेस्टेंट्स का दिखा जलवा, शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा की लगी क्लास

अक्षय कुमार की Mission Raniganj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर में दिखीं स्टार कास्ट की झलक

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement