Friday, May 03, 2024
Advertisement

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होते ही धूम मचाने लगती हैं। अगर आपको क्राइम और सस्पेंस से भरी फिल्में और वेब सीरीज पसंद है तो इस वीकेंड आप ओटीटी पर ऐसी मूवी-सीरीज देख सकते हैं, जिसमें आपको दोनों का मसला एक साथ देखने मिलेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 24, 2023 6:15 IST
aArya to the Family Man you will get double fun of suspense along with crime in these films and web - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Films and Web Series

इन दिनों क्राइम के साथ सस्पेंस का भी कंटेंट एक ही फिल्म और वेब सीरीज में देखने को मिल रहा है, जिसके कारण क्राइम और सस्पेंस पर बेस्ड फिल्में और सीरीज काफी चर्चा में रहती है। आज हम आपको जिन वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं। उनमें क्राइम के साथ-साथ थ्रिलर और सस्पेंस भी देखने को मिलने वाला है। इन सीरीज और मूवी के दो से तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। वहीं कुछ के नए सीजन के आने का इंतजार लोगों को अभी है। इसी तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम बेस्ड कई ऐसी वेब सीरीज हैं, जिन्हें देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीकेंड एक ही फिल्म और वेब सीरीज में देखें मसालेदार कंटेंट, देखें लिस्ट...

नाम - आर्या

ओटीटी प्लेटफॉर्म - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' का जब पहला सीजन रिलीज हुआ था तब से इस सीरीज की लोगों के बीच इसके नए सीजन को लेकर काफी चर्चा हो चुकी है। लोगों को ये सीरीज इतना पसंद आया की मेकर्स ने इसका तीसरा सीजन भी रिलीज कर दिया। सुष्मिता सेन को हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ताली' में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस ने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाया है। यह सीरीज सुष्मिता सेन की ओटीटी डेब्यू सीरीज थी, जिसका पहला सीजन 2020 में आया था।

नाम - फैमिली मैन
ओटीटी प्लेटफॉर्म  - अमेजन प्राइम वीडियो
वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' इन दिनों लोगों के बीच तीसरे सीजन को लेकर लागतार चर्चा में बनी हुई है। वहीं फैंस भी इस सीरीज के तीसरे सीजन का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जब मनोज बाजपेई की इस सीरीज का पहला पार्ट रिलीज हुआ था तब से लेकर अभी तक 'द फैमिली मैन' का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। इस सीरीज के पिछले दो सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए गए है। वहीं लोग अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

नाम - भौकाल
ओटीटी प्लेटफॉर्म- एमएक्स प्लेयर
वेब सीरीज 'भौकाल' में आपको क्राइम के साथ भरपूर सस्पेंस देखने को मिलने वाला है। इस सीरीज में मोहित रैना, सनी हिंदुजा, बिदिता बाग, गुल्की जोशी, अभिमन्यु सिंह, सिद्धांत कपूर और रश्मि राजपूत नजर आ चुके हैं। आईपीएस नवनीत सिकेरा की लाइफ पर बेस्ड वेब सीरीज 'भौकाल' के दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें मोहित रैना ने लीड रोल प्ले करते नजर आए थे। इन दिनों इसके तीसरे सीजन को लेकर बज बना हुआ है। इसके आने वाले सीजन की स्टार कास्ट को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

नाम - शूट आउट एट लोखंडवाला 
ओटीटी प्लेटफॉर्म - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
'शूट आउट एट लोखंडवाला' एक ऐसी फिल्म जिसमें आप क्राइम के साथ साथ सस्पेंस और थ्रिलर का भी मजा ले सकते हैं। इस मूवी में मुंबई में गुंडों की गैंगवार की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म 'शूट आउट एट लोखंडवाला' रियल इंसीडेंट पर बेस्ड है। इस मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कभी देख सकते हैं। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में एसपी शमशेर खान के द्वारा मुम्बई क्रिमिनल माया डोलस के एन्काउंटर की कहानी बताई गई है।

नाम - द नाइट मैनेजर
ओटीटी प्लेटफॉर्म - डिज्नी हॉटस्टार प्लस 
अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और सोभिता धूलिपाला की दमदार वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के दो सीजन रिलीज होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट हो गए। ये कहानी एक आर्म्स डीलर शैलेंद्र रूंगटा को बेनकाब करने के मिशन पर बेस्ड है। इस सीरीज के दोनों सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुए है। 'द नाइट मैनेजर' का निर्देशन प्रियंका घोष और संदीप मोदी ने किया है। यह सीरीज जॉन ले कार्रे के हॉलीवुड शो 'द नाइट मैनेजर' का हिंदी रीमेक है।

ये भी पढ़ें-

Parineeti-Raghav की शादी में पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल, वीडियो हुआ वायरल

दिशा परमार अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही राहुल वैद्य और बेटी के साथ पहली बार हुई स्पॉट, देखें वीडियो

Parineeti-Raghav की शादी में सिक्योरिटी को लेकर उठाया गया ये सख्त कदम, 'फोन कैमरे' पर लगा लाल टेप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement