Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने इस कॉमेडी शो में रोशन का किरदार निभाया है। असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने दो पार्ट में वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 24, 2023 13:25 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jennifer mistry, asit modi, tmkoc- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jennifer Mistry

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स काफी समय से विवादों से घिरे हुए है। वही कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पर जेनिफर मिस्त्री ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अब जेनिफर मिस्त्री ने इस मामले में दो पार्ट में वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस देख आपके भी होश उड़ने वाले हैं। 

जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ शेयर किया वीडियो

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेनिफर मिस्त्री ने रोशन का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्हें लोगों से बहुत प्यार भी मिला है। असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद जेनिफर मिस्त्री ने न्याय न मिलने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट दो पार्ट में वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है क्योंकि एक्ट्रेस ने काफी दिनों बाद फिर से शो के मेकर्स के खिलाफ कुछ पोस्ट किया है। 

कहानी अब तक पार्ट 1-2
जेनिफर मिस्त्री ने वीडियो में कहा कि आज से निर्माता असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहिल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ चल रहे यौन उत्पीड़न के मामले के बारे में वीडियो की एक श्रृंखला शुरू हो रही है। इस वीडियो में जेनिफर मिस्त्री ने बताया है कि उनके साथ कैसे क्या हुआ और उन्होंने पुलिस अधिकारियों और विभिन्न अन्य अधिकारियों से कैसे संपर्क किया? मुझे न्याय चाहिए पर इसके लिए मदद नहीं मिल रही है, मैं अपनी बेटी को ससुराल वालों के पास छोड़कर न्याय के लिए एक दफ्तर से दूसरे दफ्तर बस दौड़ रही हूं, कैसे मैंने ढेर सारी कागजी कार्रवाई की है। ऐसा लगता है जैसे मैं दोषी हूं और उनके कार्यालयों में घंटों इंतजार कर रहा हूं ताकि अधिकारी मेरी बात सुनें... जितना संघर्ष मैंने किया है उतना किसी और को नहीं करना चाहिए... इस बीच मेरे दोस्तों, सहकर्मियों, समाज ने मुझे बात करना भी बंद कर दिया, लेकिन मैं न्याय पाने के लिए किसी भी स्तर तक जाऊंगी... इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अधिकारियों और गवाहों को कितना रिश्वत दी जाती है या प्रभावित किया जाता है... क्योंकि मैं सच बोल रहा हूं... न्याय पाना अब मेरे जीवन का उद्देश्य है... कर्म ही वास्तविक है... अधिकार क्षेत्र नहीं तो भगवान क्या न्याय करने के लिए कोई है। कहानी अब तक पार्ट 1 और 2 में एक्ट्रेस ने मेकर्स के खिलाफ ये वीडियो अभियान शुरू किया है। 

जेनिफर मिस्त्री के बारे में 
बता दें शो में रोशन भाभी का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी। जेनिफर मिस्त्री 15 सालों से इस शो में काम कर रही थी। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षरा-अभिनव के बच्चे को अपना नाम देगा अभिमन्यु, दोहराया जाएगा इतिहास

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

Parineeti-Raghav की शादी में पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल, वीडियो हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement