Monday, April 29, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में दिव्यांका त्रिपाठी ने हवा में किया धाकड़ स्टंट, देख कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

Khatron Ke Khiladi 13 का ये हफ्त बहुत ही मजेदार रहा है वहीं अब इस शो के आने वाले हफ्ते में भी धमाका देखने को मिलने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त टक्कर दे रही है। शो में हो रहे महा मुकाबले में अभी और भी बहुत कुछ देखना बाकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 24, 2023 15:02 IST
Khatron Ke Khiladi 13, Divyanka Tripathi, magar rani, kkk13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 ने सोशल मीडिया ही नहीं टीआरपी लिस्ट में धूम मचा कर रखी हुई है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इन दिनों खतरनाक स्टंट और टास्क देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते शो में दिव्यांका त्रिपाठी और कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' से जुड़ा एक और शानदार वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी चौक जाएंगे। इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी हवा में स्टंट करते दिखाई दे रही है। 

दिव्यांका त्रिपाठी को देख कंटेस्टेंट्स के उड़े होश 

'खतरों के खिलाड़ी 13' में सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा में फिनाले की ट्रॉफी को लेकर शो में गदर मची हुई है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री लेने वाली मगर रानी ने कंटेस्टेंट्स को चैलेंज किया है। इस हफ्ते शो में दिव्यांका त्रिपाठी और कंटेस्टेंट्स के बीच खौफनाक स्टंट को जीतने के लिए टक्कर देखने को मिलने वाली है। दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्यांका का जलवा देख कंटेस्टेंट्स भी चौक गए है। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने हवा में किया धाकड़ स्टंट
'खतरों के खिलाड़ी 13' में दिव्यांका त्रिपाठी ने हवा में किया धाकड़ स्टंट कर सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा दिए है। इस महा मुकाबले में आप कंटेस्टेंट्स और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच टक्कर देखने वाले हैं। दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी इससे पहले भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में अपना कमाल दिखा चुकी हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 में कंटेस्टेंट्स का धमाल 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स स्टंट जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यह पहली बार है जब शो को सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। इसे आप जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है। 

ये भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री ने मेकर्स के खिलाफ फिर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अक्षरा-अभिनव के बच्चे को अपना नाम देगा अभिमन्यु, दोहराया जाएगा इतिहास

'आर्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, इन फिल्मों-वेब सीरीज में क्राइम के साथ सस्पेंस का मिलेगा दोगुना मजा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement