A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के ठीक बाद जब वेकेशन पर गईं थी परिणीति चोपड़ा, शेयर की वो तस्वीरें

शादी के ठीक बाद जब वेकेशन पर गईं थी परिणीति चोपड़ा, शेयर की वो तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा अपनी शादी के बाद से काफी चर्चा में हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर शादी के बाद की कुछ खास तस्वीरें शेयर की है, जिसमें परिणीति के पति राघव चड्ढा नहीं बल्कि उनकी सास और मां नजर आ रही हैं।

parineeti chopra Maldives vacation- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा ने शेयर मालदीव की फोटोज

परिणीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मालदीव वेकेशन की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। परिणीति चोपड़ा ने जो वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह अपनी मां, सास और ननद के साथ नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा की ये फोटो उनके ठीक शादी के बाद की हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को उनकी ये गर्ल गैंग की फोटोज खूब पसंद आ रही है। परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा शादी के बाद से लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं। शादी के बाद परिणीति-राघव हनीमून पर तो नहीं गए, लेकिन एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। 

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की मालदीव फोटोज

परिणीति चोपड़ा ने जो मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। परिणीति पहली तस्वीर में हरियाली के बीच साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने नियॉन ग्रीन कलर की शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स के साथ ग्रे क्रॉप्ड टॉप पहने हुए हैं। दूसरी फोटो में परिणीति अपनी मां, सास और ननद के साथ समुद्र के पास नजर आ रही हैं।

यहां देखें फोटोज-

परिणीति चोपड़ा की गर्ल गैंग

तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस को एक पूल में आराम करते हुए देख सकते हैं। आखिरी फोटो में परिणीति ब्लैक ड्रेस और मैचिंग बूट्स पहने पानी के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा, 'शानदार थ्रोबैक वो होता है..., जब आप अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने जाते हैं और आपकी मां और सास भी साथ होती हैं।' इन खूबसूरत फोटोज में परिणीति और उनके परिवार की प्यारी सी बॉन्ड देखने को मिल रही है।  

परिणीति चोपड़ा के बारे में 

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया और अब शादी के बाद कपल पहली दिवाली सेलिब्रेट करने वाले हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के द लीली पैलेस में शादी की थीं। परिणीति चोपड़ा को हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अमर सिंह चमकीला की बायोपिक 'चमकीला' और 'कैप्सूल गिल' नामक फिल्म शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें-

हाथों में हाथ डाले जावेद अख्तर और आलिया भट्ट की मम्मी ने क्लिक कराई फोटो, देखते ही देखते तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अंकिता-विक्की के सामने बताया दिल का हाल, अभिषेक को लेकर कही ये बात

हाथों में हाथ डाले जब रोहमन संग पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन, लोग पूछने लगे-कहां हैं ललित मोदी

 

Latest Bollywood News