A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

'Pathaan' के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

शाहरुख खान की 'Pathaan' की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर भी झूम उठा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने अपने-अपने किरदारों से दर्शकों की तालियां लूटी हैं।

pathan collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK pathan collection

शाहरुख खान की अब तक की सुपरहिट फिल्म 'Pathaan' अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। चार दिन के अंदर ही फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि हिंदी फिल्मों के इतिहास में एक रिकॉर्ड है। 'Pathaan' रिलीज के बाद से हर दिन ही एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड पर लगे ग्रहण को खत्म कर दिया है, फिल्म ने साल की शुरुआत ही इतने धमाके के साथ की है कि बाकी बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, 'Pathaan' ने चौथे दिन करीब 52 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: तो बस इस 1 कारण से सुपरहिट हुई है 'Pathaan'! शाहरुख खान ने बताया अपनी 57 साल की सफलता का राज

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'Pathaan' की कुल कमाई 212 करोड़ पहुंच चुकी है। चार दिनों में इतनी कमाई अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म के इस बिजनेस को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये अपने दूसरे वीकेंड से पहले ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म को रिलीज हुए अभी 4 दिन ही हुए हैं और इनमें से 3 दिनों में फिल्म की कमाई 50 करोड़ से ऊपर रही है। आज यानी रविवार को फिल्म एक बार फिर 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। फिल्म की कमाई के मामले में दिल्ली/यूपी, पश्चिम बंगाल और आंध्र हाइलाइट सर्किट बने हुए हैं, हालांकि फिल्म की कमाई तो पूरे देश में हो रही है।

VIDEO: रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका फैन का मोबाइल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #AngryRanbirKapoor

'Pathaan' की कहानी की बात करें तो इसमें आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलता है। रोमांटिक किरदार निभाने वाले शाहरुख को एक्शन करता देख दर्शक सिनेमाघरों में सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं। फिल्म में 'टाइगर' यानी सलमान खान और 'पठान' शाहरुख खान की भी जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिल रही है। सलमान खान का 'पठान' में कैमियो जबरदस्त है। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने दमदार एक्शन से दर्शकों का मुंह बंद कर दिया है। फिल्म को पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा था लेकिन अब इसकी सिर्फ तारीफ हो रही है। दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'Pathaan' का रिकॉर्ड अब 'Shehzada' कार्तिक आर्यन तोड़ पाते हैं या नहीं ये देखना होगा।

Bigg Boss 16: रोमांटिक सीन करते हुए कार्तिक आर्यन को अर्चना ने अनजाने में बोला.., सुन छूट जाएगी हंसी

Latest Bollywood News