Sunday, June 16, 2024
Advertisement

तो बस इस 1 कारण से सुपरहिट हुई है 'Pathaan'! शाहरुख खान ने बताया अपनी 57 साल की सफलता का राज

निर्देशन सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'Pathaan' के बाद अब शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ और साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में नयनतारा के साथ नजर आएंगे।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 28, 2023 7:45 IST
shah rukh khan gives success mantra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER shah rukh khan gives success mantra

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर जो कमबैक किया है उसकी गूंज विदेशों तक है। शाहरुख खान की फिल्म 'Pathaan' यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर पर हर तरफ सिर्फ SRK ही छाए हैं। बॉलीवुड की फिल्में साल 2022 में एवरेज साबित हुई थीं लेकिन, साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान ने धमाकेदार कर दी है। बीते साल अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक सभी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रहे थे। लेकिन अब शाहरुख खान ने फिल्म की सक्सेस के बाद जो ट्वीट किया है उससे अगर लोग सीख लें तो उन्हें भी सफलता मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' की आंधी में झूम रही दुनिया, शाहरुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन की छप्परफाड़ कमाई

शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए अपने ट्वीट में लिखा, 'Gattaca फिल्म, मैंने दोबारा वापस आने के लिए कुछ नहीं बचाया। मुझे लगता है जिंदगी भी कुछ ऐसी है, आपको अपनी वापसी प्लान नहीं करनी होती बस आगे बढ़ना होता है

। कभी वापस मत आओ... बल्कि तुमने जो शुरू किया था उसे पूरा करने की कोशिश करो। ये बस एक 57 साल के इंसान की सलाह है।' 

Pathaan Break 5 Records: शाहरुख खान ने अपने नाम किए ये 5 बड़े रिकॉर्ड, बॉलीवुड के हैं असली 'बादशाह'

शाहरुख खान के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे सक्सेस का मंत्र कह रहे हैं। 57 साल के शाहरुख खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया है और लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। शाहरुख खान ने भले ही 4 साल का ब्रेक लिया है मगर उनकी वापसी ने ये साबित कर दिया है कि वह ही बॉलीवुड के किंग हैं। आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद ही शाहरुख खान ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई और इस बात को जाना कि जनता क्या देखना चाहती है। शाहरुख खान का यूं तो दर्शकों को रोमांटिक किरदार पसंद आता है लेकिन, इस बार एक्शन करते हुए किंग खान भी दर्शकों का दिल जीत ले गए हैं। साल 2023 शाहरुख के लिए लकी साबित हो रहा है। आने वाले समय में शाहरुख की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं, जिनमें फिल्म 'जवान' का नाम भी शामिल है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव की हालत देख अक्षु की कांपी रूह, अभिमन्यु ने खेला सेफ गेम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement