Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव की हालत देख अक्षु की कांपी रूह, अभिमन्यु ने खेला सेफ गेम

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मेकर्स ने खेला इमोशन का गेम, अभिमन्यु-अक्षरा के बाद अभिनव पर आई मुसीबत।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2023 23:59 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 january 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस का फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिन दिलचस्प मोडं आ रहे हैं। मेकर्स टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। एपिसोड की शुरुआत में अक्षु पूछती है कि क्या तुम दोनों नशे में हो? अभिनव कहता हैं की नहीं, अभिनव और अभी ठोकर खाते हैं। अक्षु ने अभिनव को पकड़, अभी उनकी तरफ देखता है। अक्षु दूसरे आदमी से (अभी) सर जी की मदद करने और उन्हें संभालने के लिए कहती है। आदमी कहता है कि वह ठीक हो जाएगा। अभी कहता है कि मैं अकेले सब कुछ संभाल लूंगा। अभिनव ने उस आदमी को गले लगाया और पूछा कि तुम कहां थे, मैं तुम्हें भाई जी से मिलवा दूंगा। अक्षु गुस्सा हो जाती है और अभी को डांटती है।

वह कहती है प्लीज रुक जाओ, सबसे दूर रहो मुझसे दूर रहो। सुबह अभिनव का हैंगओवर में होता है। वह सोचता है कि क्या किया जाए, अक्षु से कैसे बात की जाए।  अभिनव कहता है की भाई जी को अलविदा कहूंगा, अभिर उसे आने के लिए कहता है। अक्षु कहती है पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं है। अभिनव कार में बैठता है। अक्षु, अभीर को फ्रेश होकर पढ़ने के लिए कहती है। अभिनव कहता हैं मेरे सिर में दर्द है, कुछ बोलो मुझे डांटो वह उसे डांटती है। वह कहती है कि तुम मुझे याद नहीं करोगे। वह कहता है कि मैं आपको हमेशा याद रखूंगा, सॉरी। वह उसे नींबू पानी पीने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें खोजने नहीं आऊंगी। 

निशा, रूही से बात करती है। वह कहती है कि मैं नहीं आ सकती, रूही मेरी जिम्मेदारी है बुजुर्ग घर पर नहीं हैं हम अगले हफ्ते मिलेंगे। रूही उसके साथ खेलती है। वह उसे अपने दोस्त के पास जाने के लिए कहती है। निष्ठा कहती है नहीं। निष्ठा कहती है ठीक है, वादा करो, तुम शरारत नहीं करोगे। रूही कहती है मैं वादा करती हूं, मैं मस्ती नहीं करूगी। 

एक आदमी अक्षु को पुकारता है। अक्षु दरवाजे पर जाती है। वह आदमी अभिनव को घायल अवस्था में लाता है। वह पूछती है कि अभिनव को क्या हुआ। वह कहता है कि एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। वह कहती है कि अस्पताल लेकर चलो, वह आदमी कहता है कि अस्पतालों में डॉक्टर और नर्स हड़ताल पर हैं। वह उसे डॉक्टर को घर बुलाने के लिए कहती है। अभिनव कहता हैं कि तुम मेरे साथ हो, ठीक है। वह कहती है कि डॉक्टर आएंगे, मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं कहीं नहीं जाऊंगी मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी। वह सोचती है कि क्या किया जाए।

लाइट जाने पर रूही डर जाती है, वह आरोही को बुलाती है। वह दरवाजा बंद पाती है, रूही डर जाती है। वह कहती है कि मैं अपने घर में नहीं हूं। वह सुवर्णा को बुलाती है अक्षु, अभिनव के सिर से खून बहता देखती है। अभीर आता है और अभिनव को देखकर चौंक जाता है। अक्षु, अभी के बारे में सोचती है। अभी को अक्षु की बातें याद आती हैं। अभी कॉन्फ़्रेंस की तैयारी करने के बारे में सोचता है। अभी को जैसे ही पता चलता है की अभिनव का एक्सीडेंट हुआ है। वह अभिनव के पास दौड़ते हुए जाता है। वह अक्षु से अभी को ठीक करने के लिए कहता है। रूही कहती है कोई दरवाजा खोलो, मुझे डर लग रहा है। नौकर कहता है डरो मत, हम कोशिश कर रहे हैं, तुम अंधेरे से डरते हो, ठीक है, इमरजेंसी लाइट चालू करो अलमारी में है। अभी, अक्षु और अभिनव को याद करता है। उसका फोन गिर जाता है। 

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twists: सई के खिलाफ साजिश रचेगी पाखी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुसीबत के बवंडर में फंसेगी अक्षु

Arvind Wedding Photos: अरविंद की सीक्रेट वेडिंग पर बधाई देने पहुंचे निरहुआ-आम्रपाली

Gadar 2: लीक हुई फिल्म की कहानी, सनी देओल का पाकिस्तान जंग में दिखेगा एक्सन मोड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement