Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Arvind Wedding Photos: अरविंद की सीक्रेट वेडिंग पर बधाई देने पहुंचे निरहुआ-आम्रपाली

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने की शादी, दिग्गज कलाकारों ने दी बधाई। ग्रैंड रिसेप्शन की आ रही है खबर...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2023 21:49 IST
Arvind akela kallu get married with shivani pandey- India TV Hindi
Image Source : ARVIND AKELA KALLU Arvind akela kallu Wedding Photos

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के गाने और फिल्म फैंस के बीच आते ही चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में फिल्म 'शादी मुबारक' में आम्रपाली दुबे के साथ एक्टर अरविंद अकेला कल्लू नजर आए थे, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे के साथ शादी के नाम पर धोखा होता है। 

फिल्म 'शादी मुबारक' फरवरी में रिलीज होगी, ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म रीलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर काफी धमाकेदार है। इस ट्रेलर के जरिए दर्शकों को बताया गया है कि लाइफ में शिक्षा का कितना महत्व है। 'शादी मुबारक' एक पारिवारिक फिल्म हैं, जिसकी एक झलक आप इसके ट्रेलर में देख सकते हैं। आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'शादी मुबारक' का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है। 

आपके फेवरेट एक्टर अरविंद अकेला शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी कि 26 जनवरी को शादी की है। इनकी शादी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। अरविंद की वेडिंग में भोजपुरी के कई सितारों ने अपनी उपस्थिति नजर आए हैं। 

अरविंद अकेला कल्लू का वेडिंग फंक्शन बनारस में आयोजित किया गया। कल्लू की शादी में भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, आकांक्षा दुबे और रील स्टार खुशबू गाजीपुरी और अन्य स्टार पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने एक्टर के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्हें जीवन के नए सफर के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी है। एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने कल्लू के साथ फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'आज मेरे यार की शादी है आप दोनों लोग पर महादेव की कृपा हमेशा बनी रहे ऐसे ही दोनों हमेशा खुश रहे और हंसते रहें।' 

उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है की अरविंद अकेला कल्लू 28 जनवरी को एक ग्रैंड रिसेप्शन देगें। वेडिंग रिसेप्शन में भी भोजपुरी इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के पहुंचने की खबरें आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: लीक हुई फिल्म की कहानी, सनी देओल का पाकिस्तान जंग में दिखेगा एक्सन मोड

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को टक्कर देगा मालव राजदा का नया शो, प्रोमो में दिखा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट का मोह-माया से भर गया मन, शालीन भनोट के हाथ लगी किस्मत की चाबी

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement