Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट का मोह-माया से भर गया मन, शालीन भनोट के हाथ लगी किस्मत की चाबी

'बिग बॉस 16' जनवरी में खूब धमाका हुआ। जहां एक तरफ सलमान खान और एकता कपूर ने कंटेस्टेंट्स को ऑफर दिया, वहीं शालीन भनोट का घर में हो रहे ड्रामे से दिल भर गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2023 18:22 IST
Bigg Boss 16 Shalin Bhanot to play the lead in the next Balaji Telefilms project ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' में रोज नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस भी घर में कंटेस्टेंट्स के साथ रोज कुछ न कुछ टास्क करते नजर आते हैं। शालीन भनोट 'बिग बॉस 16' के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं, लेकिन शालीन भनोट कुछ समय से बिग बॉस हाउस में कई चिंताओं से गुजर रहे हैं, इसी बीच शालीन भनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे देख Memer इस वीडियो पर कई तरह के मीम्स बना रहे हैं। 'बिग बॉस 16' के ट्विटर पेज पर आप ये वीडियो देख सकते हैं। 

वहीं, अपना दुखड़ा रोने वाले शालीन भनोट की किस्मत चमकने वाली है, बहुत जल्द शालीन एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। शालीन बिग बॉस के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स के एक प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है, जहां वह मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

वह शालीन, टीना के साथ अपनी लव लाइफ और 'शुकरवार का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान के साथ अपनी बातचीत के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। शालिन घर के अंदर और बाहर सबसे चर्चित प्रतियोगी में से एक हैं। पिछले हफ्ते, उन्होंने केवल टीना दत्ता के साथ अपनी बातचीत और झगड़े के लिए सुर्खियां बटोरीं, जो घर के अंदर और बाहर दोनों जगह चर्चा में बना हुआ है। हमने यह भी देखा है कि कैसे 'शुकरवार का वार' एपिसोड के दौरान, अक्सर सलमान खान शालीन पर निशाना साधते और उनके व्यवहार के लिए उन्हें डांटते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शालीन भनोट ने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है, जिसे एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा। एकता कपूर ने घर में एंट्री की थी तो उन्होंने शालिन से कहा था कि घर से बाहर निकलते ही बालाजी टेलीफिल्म्स से उन्हें कॉल आएगा।

सूत्रों की माने तो सीरियल एक लव स्टोरी होगी जिसमें शालिन मेन लीड के तौर पर नजर आएंगे। खैर, हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें एक डेली सोप में वापस देखने के लिए उत्साहित होंगे क्योंकि अभिनेता को किसी भी टेलीविजन धारावाहिक का हिस्सा बने काफी समय हो गया है।

ये भी पढ़ें-

Pathaan Update: फिल्म 'पठान' ने कर दी मौज! जोरदार बिजनेस के बाद भारतीय फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

World Wide Collection Of Pathaan: दुनिया भर में गूंजी 'पठान' की दहाड़, दो दिन में किया 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस

'Pathaan' से पहले इन 6 भारतीय फिल्मों ने बजाया था दुनियाभर में डंका, ओपनिंग डे पर कमाए100 करोड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement