Friday, April 19, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को टक्कर देगा मालव राजदा का नया शो, प्रोमो में दिखा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों को बेहद पसंद है, लेकिन अब इस शो को टक्कर देने के लिए 'तारक मेहता' के एक्स डायरेक्टर नया कॉमेडी शो ला रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2023 20:03 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ex director malav rajda new show- India TV Hindi
Image Source : MALAV RAJDA Malav Rajda

टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों की हमेशा से पहली पसंद रहा है और आज भी है। इस शो को देखने के लिए फैंस हमेशा एक अलग एनर्जी में नजर आते हैं। इस शो के सभी किरदारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और अगर ये शो छोड़ भी दे, तब भी लोग उन्हें इस शो के किरदार के नाम से पहचानते हैं। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। 

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा एक नया कॉमेडी शो ला रहे हैं। कहा जा रहा है की नया कॉमेडी शो, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को जोरदार टक्कर देने के लिए तैयार है। देखना ये हैं की डायरेक्टर मालव राजदा का नया शो क्या रंग दिखता है और लोगों का कितना मनोरंजन करेगा। इस नए शो का प्रोमो आ चुका है। 

मालव राजदा जो पिछले साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को डायरेक्ट कर रहे थे, उन्होंने अपने नए अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है। इस नए कॉमेडी सीरियल का नाम है- 'प्रोफेसर मेहता के पांच परिवार' है। इस शो का न केवल नाम दमदार है बल्कि प्रोमो भी धमाकेदार है। इस प्रोमो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये कहीं न कहीं 'तारक मेहता' के शो पर भारी पड़ सकता है। 

मालव ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'पिछले 14 सालों से रात 8.30 बजे दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की है, मनोरंजन का प्रयास जारी है... दंगल 2 पर एक नया शो आ रहा है... यह बहुत ही शानदार होने वाला है ... 6 फरवरी सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे मिलेंगे।'

संदीप आनंद के साथ शो में जय पाठक, सोनू चंद्रपाल, जयश्री सोनी, सोनिया कौर, मधुश्री शर्मा और प्रभा कौर नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Shark Tank India 2: शो में एक बंदे ने बताया ऐसा बिजनेस प्लान, शार्क्स ने ऑफर कर दिए ब्लैंक चेक

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट का मोह-माया से भर गया मन, शालीन भनोट के हाथ लगी किस्मत की चाबी

Pathaan Update: फिल्म 'पठान' ने कर दी मौज! जोरदार बिजनेस के बाद भारतीय फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement