Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: सई के खिलाफ साजिश रचेगी पाखी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुसीबत के बवंडर में फंसेगी अक्षु

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां 'इमली' में लालच में फंसेगा अथर्व वहीं दूसरी ओर 'गुम है किसी के प्यार में' में पत्रलेखा, सई के लिए रचेगी साजिश।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2023 23:14 IST
Anupamaa,Yrkkh,ghkkpm,Imlie, Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya,Faltu- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST IN TV SERIALS Upcoming Twist in TV Serials

Upcoming Twist in TV Serials: टीवी पर इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई सीरियल्स में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। आए दिन इन टीवी शो में चौकाने वाले हंगामे हो रहे हैं। इन टीवी शो और सीरियल्स ने टीआरपी लिस्ट में तो गदर मचा के रखी हुई है पर नए साल के साथ-साथ इन टीवी शो में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी देखने को मिले हैं। अब साल के अंत में कुछ टर्निंग पॉइंट देखने को मिल सकते हैं। जहां 'अनुपमा' में अनुज और अनुपमा, छोटी अनु की कस्टडी के लिए माया को कोर्ट लेकर जाएंगे। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' में सई खुद पत्रलेखा और विनायक का पता लगाएगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के टॉप शो में आने वाले मोड़ पर-

1. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव का एक्सीडेंट हो जाता है। डॉक्टर की हड़ताल होने कारण अक्षु उसे डॉक्टर के पास नहीं ले जा पाती है। शो में दिखाया जाएगा कि जैसे ही अभिमन्यु को पता चलेगा, वह दौड़ा-दौड़ा अक्षरा के घर पहुंच जाएगा। 

2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
सीरियल के प्रोमो वीडियो के अनुसार, सई, पत्रलेखा और विनायक को ढूंढ में लग जाती है, लेकिन पत्रलेखा, सई को धमकी देगी कि अगर उसने विनायक को उससे छीना तो वह अपनी जान दे देगी।

3. अनुपमा (Anupamaa)
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपमा-अनुज माया को छोटी अनु की कस्टडी के लिए कोर्ट के चक्कर लगवाते हैं। सीरियल में अनुज को जल्द ही माया से जुड़ा ऐसा सच पता चलेगा, जो माया को ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को हैरत में डाल देगा।

4. इमली (Imlie)
सीरियल में पैसों के लालच में अंधे अथर्व को एक बार फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। अथर्व घायल हालत में अस्पताल पहुंचेगा, जहां चीनी उसकी देखभाल करने का नाटक करेगी। वहीं अथर्व के मन में भी चीनी के लिए प्यार फिर से उमड़ने लगेगा। 

5. फालतू (Faltu)
'फालतू' में दिखाया जाएगा कि आयान उस शख्स का पता लगाने की कोशिश करेगा जो फालतू के लिए डोनेशन देगा। वह लिस्ट में चेक कर रहा होता है कि तभी सिद्धार्थ और तनीषा उसे देख लेते हैं। 

6. कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
'कुंडली भाग्य' में प्रीता और अर्जुन शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन तभी पृथ्वी वहां पर आकर एक बार फिर से हंगामा मचा देगी। वह परिवार के सामने राखी को जान से मारने की धमकी देगा।

7. कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)
सीरियल में दिखाया जाएगा कि लीप के बाद प्राची और रणबीर अलग हो जाएंगे, लेकिन दोनों एक ही बिल्डिंग में काम करेंगे। दोनों की मुलाकात खुशी से होगी जो कि सिग्नल पर फूल बेचती है।

ये भी पढ़ें-

Arvind Wedding Photos: अरविंद की सीक्रेट वेडिंग पर बधाई देने पहुंचे निरहुआ-आम्रपाली

Gadar 2: लीक हुई फिल्म की कहानी, सनी देओल का पाकिस्तान जंग में दिखेगा एक्सन मोड

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को टक्कर देगा मालव राजदा का नया शो, प्रोमो में दिखा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement