Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: रोमांटिक सीन करते हुए कार्तिक आर्यन को अर्चना ने अनजाने में बोला.., सुन छूट जाएगी हंसी

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स के साथ धमाचौकड़ी करते दिखे बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन। अर्चना ने अनजाने में बोल दिया.....

Written By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Published on: January 28, 2023 22:55 IST
archana gautam accidentally said kartik aaryan bhaiya - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' का प्रमोशन करने शो में आए। इस दौरान फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने कार्तिक आर्यन और शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को एक रोमांटिक सीन करने के लिए कहा। इस रोमांटिक सीन के दौरान अर्चना की की जुबान से गलती से 'भैया' शब्द निकल गया, जिसे सुनकर सभी की हंसी छूट गई।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में अर्चना और कार्तिक रोमांटिक सीन करते दिखे। इस रोमांटिक सीन को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। फराह ने सीन में बताया कि अर्चना, कार्तिक के साथ किचन में अदरक की चाय बना रही है। वहीं प्रोमो वीडियो में दिखाया जाता है की इस बीच कार्तिक आते हैं और अर्चना को कमर से पकड़ लेते हैं। अर्चना कहती है: हाये छोड़ो न मम्मी देख लेगी। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस क्लिप को देख फैंस की हंसी रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के शुक्रवार यानी 27 जनवरी का एपिसोड बहुत ही मजेदार रहा। 

रोमांटिक सीन निभाते हुए कार्तिक उन्हें छोड़ने से मना कर देते है। इसके बाद अर्चना कहती है: कौन से गेट से आए हो 'भैया'। यह सुनकर कार्तिक के साथ-साथ सभी घरवाले हंसने लगते है और फराह कहती हैं 'ये लो भैया बोल दिया।' बता दें की सलमान खान की गौर मौजूदगी में इन दिनों फराह खान रियलिटी शो की मेजबानी कर रही हैं। 

फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और 10 फरवरी को वेलेंटाइन डे से पहले रिलीज होने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'शहजादा' का प्रमोशन कर रहे हैं। 2019 की फिल्म 'लुका छुपी' के बाद वो दूसरी बार 'शहजादा' में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। अनिल कपूर भी अपनी वेब सीरीज 'द नाईट मैनेजर' प्रोमोट करते नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

Rakhi Sawant की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से जूझ रही थी जया

Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन ने की निमृत कौर की तारीफ, जानिए किस खास वजह से दी बधाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का किया खुलासा, इस शो में आएंगी नजर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement