Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से जूझ रही थी जया

राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस की मां जया सावंत ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। राखी की मां कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Himanshi Tiwari Updated on: January 28, 2023 23:33 IST
Rakhi Sawant mother Jaya passes away- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT MOTHER JAYA PASSES AWAY Rakhi Sawant mother Jaya passes away

अभिनेत्री और रियलिटी शो प्रतिभागी राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार को ब्रेन ट्यूमर के इलाज के दौरान निधन हो गया। उन्हें मुंबई के क्रिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस हादसे ने राखी सावंत को अंदर से तोड़ कर रख दिया है, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के मां के निधन से एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी एक पल में दुख में बदल गई है।

 

राखी सावंत की मां गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं और आज उनका निधन हो गया है। राखी अपनी बीमार मां को लेकर कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। राखी सावंत की मां ने ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझने के बाद आज आखिरी सांस ली जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए कुछ दिन पहले ही राखी सावंत ने एक इमोशनल वीडियो अपलोड किया था। जहां उन्होंने फैंस को अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया था। राखी सावंत ने शेयर किया था कि उनकी मां, जया को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर हुआ है। उन्होंने सभी से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। 

जब से राखी ने यह वीडियो पोस्ट किया है, लोग कमेंट सेक्शन में उनकी मां के लिए प्रार्थना पोस्ट कर रहे थे। फैंस एक्ट्रेस के लिए अपना सपोर्ट दिखा रहे थे, लेकिन जैसे ही फैंस को राखी के मां के निधन की दुखद खबर मिली है। वह राखी को स्ट्रांग बने के लिए कहा रहे हैं। राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है।

इसी बीच एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की बात करें तो राखी सावंत ने मई 2022 में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। आदिल शुरू में अपनी शादी से इनकार कर रहा था, लेकिन आखिरकार उसने इसे स्वीकार कर लिया। हम राखी सावंत और उनके परिवार के लिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन ने की निमृत कौर की तारीफ, जानिए किस खास वजह से दी बधाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'नायरा' ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का किया खुलासा, इस शो में आएंगी नजर

हॉलीवुड सिंगर की हालत कर देगी आंखें नम, मजबूरी में उठाए दिल दहलाने वाले कदम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement