A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण का बोल्ड लुक और SRK की बॉडी ने गाने में लगाया हॉटनेस का तड़का

'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण का बोल्ड लुक और SRK की बॉडी ने गाने में लगाया हॉटनेस का तड़का

Besharam Rang Song: Pathaan फिल्म के पहले गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के हॉट लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। जनवरी, 2023 में रिलीज होने वाली इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान- India TV Hindi Image Source : BESHARAM RANG SONG Besharam Rang Song

Shah Rukh Khan काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'पठान' जनवरी, 2023 में रिलीज होने वाली है। पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें, दीपिका और शाहरुख की इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज हो गया है जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के लुक ने तो गाने में जान डाल दी है। Shah Rukh Khan और Deepika Padukone इस गाने के वीडियो में काफी हॉट नजर आ रहे हैं। 'पठान' फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण बहुत समय बाद इतने बोल्ड लुक में नजर आने वाली है। इस वीडियो की शरुआत दीपिका पादुकोण के हॉट ब्रालेस गोल्ड मोनोकिनी लुक से होती है जिसमें उनकी नशीली आंखों और परफेक्ट बॉडी देखने को मिलेगी, पूरे वीडियो में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बोल्ड आउटफिट्स पहने हुए हैं। 

इतना ही नहीं शाहरुख के शर्टलेस लुक ने फैन्स के होश उड़ा दिए।  वीडियो के अंत में दीपिका - शाहरुख की बाहों में होती हैं और पूरे वीडियो में शाहरुख की नजरें दीपिका से नहीं हट रही हैं। इस फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है और इस गाने को शिल्पा राव ने गाया है। गाना इतना धमाकेदार है तो फिल्म तो मजेदार होगी।

ये भी पढ़ें-

वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज, जबरन पकड़कर कराया जाता है ऐसा काम

Moving In With Malaika: आखिर मालइका की किस बात पर नोरा को आया गुस्सा, बीच में छोड़ा शो

Anupamaa: रिश्तों में आई दरार के बीच फंस गए हैं घर के सदस्य, अनुपमा का हुआ बुरा हाल

 

Latest Bollywood News