Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज, जबरन पकड़कर कराया जाता है ऐसा काम

वेब सीरीज को वेब शो के नाम से भी जाना जाता है, वेब सीरीज कम समय में ज्यादा कंटेंट देता हैं और अलग - अलग सब्जेक्ट पर सीरिज दिखने को मिलती है। जो लोगों को काफी पंसद भी आती है। दिन प्रतिदिन वेब सीरीज की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 12, 2022 12:25 IST
पकडुआ बियाह- India TV Hindi
Image Source : PAKADUA VIVAH pakadua vivah

वेब सीरीज के आते ही Netflix, Prime video और Disney plus hotstar जैसे बहुत सारे OTT प्लेटफॉर्म का उपयोग बढ़ता जा रहा है। वेब सीरीज की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए क्रेटर सभी भाषाओं जैसे हिंदी, इंग्लिश, तमिल, मराठी, गुजराती आदि भाषाओं में वेब सीरीज बना रहे है। अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज बनना शुरू हो गया है। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि आज सभी लोगों फोन पर ही कहीं भी कभी भी वेब सीरीज देख लेते हैं। 

भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर आज (सोमवार) को पटना में रिलीज हो गया। रक्षा गुप्ता, अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, अंकुश राजा अभिनीत इस फिल्म में हैं। यह फिल्म हर किसी के दिल को झकझोर कर रख देगी। सीरीज की कहानी समाज के गंभीर समस्या को दिखाने का प्रयास है जहां कम उम्र और अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। इसी कहानी पर अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता को लेकर यह वेब सीरीज है।

इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा किया गया है। इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं। वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि इसका ट्रेलर अब पब्लिक डोमेन में है। लोगों को यह पसंद भी आ रही है हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज (Pakdua Vivah) हर मायने में पावर फुल मनोरंजन करने वाली है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है।

ये भी पढ़ें-

Moving In With Malaika: आखिर मालइका की किस बात पर नोरा को आया गुस्सा, बीच में छोड़ा शो

Anupamaa: रिश्तों में आई दरार के बीच फंस गए हैं घर के सदस्य, अनुपमा का हुआ बुरा हाल

Happy Birthday Rajinikanth: इंडस्ट्री के 'थलाइवा' की ये ब्लॉकबस्टर मूवी देख आप भी कहेंगे- वाह!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement