Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Anupamaa: रिश्तों में आई दरार के बीच फंस गए हैं घर के सदस्य, अनुपमा का हुआ बुरा हाल

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है। लेटेस्ट एपिसोड में रिश्तों को लेकर मचेगी हलचल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 12, 2022 10:16 IST
Anupamaa 12 dec- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: वनराज चिल्लाता है अधिक पर क्योंकि वह पाखी को धक्का देता है। अनुपमा, वनराज को रोकने की कोशिश करती है। अनुपमा कहती है कि अधिक ऐसा नहीं करेगा। वनराज चिल्लाना जारी रखता है। अंकुश कहता है कि वे शांति से बोल सकते हैं। अंकुश पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, वह वनराज की तुलना में अधिक समझदारी से बोलता है। अगर वह अपना मुंह बंद रखता है तो वनराज का जीवन सुधर जाएगा। वनराज कहते हैं कि उन्हें इस ज्ञान को अपने बीआईएल को शेयर करना चाहिए। अंकुश कहता है कि उसे इसके बजाय अपनी बेटी को समझना चाहिए। वनराज उससे लड़ने लगता है अनुज उनकी लड़ाई बंद कर देता है और अधिक से पूछता है कि क्या उसने वास्तव में पाखी को मारा। अधिक का कहना है कि वह वास्तव में पाखी से प्यार करता है तो उसे नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं सोचता। वनराज चिल्लाता है कि अधिक झूठ बोल रहा है। अनुपमा कहती है कि अगर उसे पाखी पर भरोसा है तो उसे अधिक पर भी भरोसा करना चाहिए। अनुज कहते हैं कि उन्हें शांत होना चाहिए और शांति से बोलना चाहिए। अंकुश कहता है कि वनराज नहीं जानता कि शांति का क्या मतलब है। बरखा का कहना है कि उसका भाई कभी किसी लड़की को नुकसान नहीं पहुंचाता। 

पाखी, वनराज को सच बताती है की अधिक ने धक्का नहीं दिया था। पाखी पूरे परिवार के सामने कहती है की उसने भी अपने पिता की तरह किया। अनुपमा वनराज से एक बार अधिक की बात सुनने के लिए कहती है। वनराज ने सुनने से इंकार कर दिया और चिल्लाना जारी रखा। अनुज का कहना है कि वनराज बच्चों के बीच के मुद्दों को सुलझाने के बजाय उनकी लड़ाई को हवा दे रहा है। वनराज का कहना है कि अनुपमा अपने ससुराल वालों का पक्ष ले रही है। अनुपमा कहती है कि पाखी और अधिक उसके बराबर हैं और वह किसी का पक्ष नहीं ले रही है। 

अनुपमा, वनराज और अधिक की बातों को लेकर परेशान होती है। अनुज, अनुपमा को ऐसे देख दुखी होता है और इसलिए अनुज, पाखी से मिलकर उसे समझता है की वह इस लड़ाई को खत्म कर दे। अनुज और पाखी एक दूसरे के लिए परेशान होते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Happy Birthday Rajinikanth: इंडस्ट्री के 'थलाइवा' की ये ब्लॉकबस्टर मूवी देख आप भी कहेंगे- वाह!

Pathaan: 'बेशर्म रंग' के नए पोस्टर में दिखा शाहरुख खान का सेक्सी लुक, फैंस हुए एक्साइटेड - कहा, "किंग इज़ बैक…"

सुशांत सिंह राजपूत अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि एक आज्ञाकारी बेटे भी थे, मां की इच्छा पूरी करने के लिए किया था यह काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement