Friday, April 26, 2024
Advertisement

Happy Birthday Rajinikanth: इंडस्ट्री के 'थलाइवा' की ये ब्लॉकबस्टर मूवी देख आप भी कहेंगे- वाह!

सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। तमिल फिल्म 'अपूर्व रागगंगल' से डेब्यू किया था। रजनीकांत ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 12, 2022 8:51 IST
 रजनीकांत- India TV Hindi
Happy Birthday Rajinikanth

रजनीकांत दक्षिण भारत के भगवान, दादा साहब फाल्के विजेता रजनीकांत का आज जन्मदिन हैं। रजनीकांत की जिंदगी में बहुत संघर्ष रहा है। सुपरस्टार बनने का सफर असान नहीं था, रजनीकांत के बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने तक की जर्नी मुश्किलों से भरा रहा है। कहते हैं न - 'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' बस फिर क्या रजनीकांत कभी रूके नहीं और आज उनके नाम का डंका पूरी दुनिया में बजता है। सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। तमिल फिल्म 'अपूर्व रागगंगल' से डेब्यू किया था। रजनीकांत ने कुली से लेकर बस कंडक्टर तक की नौकरी की है।

ब्लॉकबस्टर मूवी-

Darbar

AR Murugadoss के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दरबार' में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी हैं। फिल्म में कूट कूट कर एक्शन सीन्स भरे हैं। फिल्म में रजनीकांत एक ताकतवर पुलिसवाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के कैरेक्टर का नाम है आदित्य अरुणाचलम।

Kala 
रजनीकांत की फिल्म 'काला' सुपर हिट रही है। फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। रजनीकांत की इस फिल्म को उनके दामाद धनुष, प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में हैं। 

Annaatthe
अन्नाथे पूरी तरह से सुपरस्टार रजनीकांत के स्वैग की कहानी है। रजनीकांत का स्टाइल, एक्शन और स्वैग कमाल का है। इस फिल्म में फैंस रजनीकांत का स्टाइल देख हैरान थे।

Sivaji The Boss
इस फिल्म में जनीकांत के अलावा श्रिया सरन, सुमन, विवेक, मणिवन्नन और रघुवरन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया। इस फिल्म में रजीनकांत की फीस को लेकर काफी चर्चा रही हैं।

ये भी पढ़ें-

सुशांत सिंह राजपूत अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि एक आज्ञाकारी बेटे भी थे, मां की इच्छा पूरी करने के लिए किया था यह काम

Pathaan: 'बेशर्म रंग' के नए पोस्टर में दिखा शाहरुख खान का सेक्सी लुक, फैंस हुए एक्साइटेड - कहा, "किंग इज़ बैक…"

साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement