Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Moving In With Malaika: आखिर मालइका की किस बात पर नोरा को आया गुस्सा, बीच में छोड़ा शो

मलाइका अरोड़ा अपने नए शो 'मूविंग विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। 'साकी गर्ल' के शो छोड़ने की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 12, 2022 11:42 IST
Malaika arora nora fathei- India TV Hindi
Image Source : MOVING IN WITH MALAIKA Moving In With Malaika

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने शो पर नोरा फतेही को इनवाइट किया था। बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। मलाइका शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज शेयर करने वाली हैं। अब मलाइका के शो में करण जौहर और नोरा फतेही भी दिखेंगे, लेकिन लगता है मलाइका की नोरा से कुछ खास जमी नहीं। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें 'साकी गर्ल' के शो छोड़ने की वजह से सोशल मीडिया पर इस बात पर कई तरह की बातें होती नजर आ रही है। सचाई क्या है ये तो पूरी खबर पढ़ने के बाद ही पता चलेगा। 

नोरा फतेही और मलाइका के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली। यह खबर हर तरफ छाई हुई हैं, शो के नए प्रोमो में दोनों में कोल्ड वॉर होती दिख रही है। नोरा फतेही मलाइका से काफी नाराज हो गईं इसलिए वो शो को बीच में छोड़कर चली गईं और मलाइका भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करती हैं। मलाइका अपने नए प्रोमों में करण जौहर से बात करती हुई दिख रही हैं। 

करण जौहर मलाइका के शो में आकर एक्ट्रेस से सवाल पूछना शुरु कर देते हैं। ऐसे में मलाइका उन्हें कहती हैं कि ये शो मेरा है, यहां भी सवाल मैं ही पुछूंगी। करण ने दरअसल मलाइका से पूछा कि जब आपके बॉडी पार्ट्स के बारे में बात होती है तो आपको कैसा लगता है? वो शादी कब करने वाली हैं? 

मलाइका नोरा के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि उन्हें कई बार लगता है कि नोरा गर्म स्वभाव वाली इंसान हैं। मलाइका के कहने का मतलब है कि नोरा का मूड स्विंग होता रहता है। इसी बीच टेरेंस नोरा और मलाइका को एक साथ डांस करने की भी सलाह देते हैं लेकिन फिर अचानक किसी बात पर नोरा गुस्सा हो जाती हैं और बीच शो से उठकर चली जाती हैं। 

टेरेंस, नोरा को रोकने की कोशिश करते हैं। अब नोरा का गुस्सा वाकई में रियल है या फिर ये कोई प्रैंक हैं, ये जानने के लिए आपको एपिसोड देखना होगा।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: रिश्तों में आई दरार के बीच फंस गए हैं घर के सदस्य, अनुपमा का हुआ बुरा हाल

Happy Birthday Rajinikanth: इंडस्ट्री के 'थलाइवा' की ये ब्लॉकबस्टर मूवी देख आप भी कहेंगे- वाह!

Pathaan: 'बेशर्म रंग' के नए पोस्टर में दिखा शाहरुख खान का सेक्सी लुक, फैंस हुए एक्साइटेड - कहा, "किंग इज़ बैक…"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement