A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की 500 करोड़ी फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की 500 करोड़ी फिल्म से सामने आया ऐश्वर्या राय का लुक, 'बाहुबली 2' का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' को लेकर लगातार बज बना हुआ है। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच मेकर्स ने ऐश्वर्या राय का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है।

Ponniyin Selvan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - LYCA_PRODUCTIONS Ponniyin Selvan 

Ponniyin Selvan: साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में फिल्म से एक्टर कार्थी का दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया था। अब फिल्म की एक्ट्रेस  ऐश्वर्या राय बच्चन का भी लुक रिवील कर दिया गया है। फिल्म के मेकर्स एक के बाद एक स्टार्स के लुक पोस्टर रिलीज कर रहे हैं।  तमिल सुपरस्टार्स विक्रम और कार्थी के बाद अब ऐश्वर्या के पोस्टर पर सभी की निगाहें थम सी गई हैं। 

दरअसल प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। ऐश्वर्या इस पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ एक्ट्रेस का लुक किली महारानी से कम नहीं है। ऐश्वर्या के लुक में साउथ की झलक साफ देखी जा सकती है। खुले लंबे बाल, हैवी ज्वेलरी और साड़ी में ऐश्वर्या काफी हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि - प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! 

फिल्म के लीड एक्टर की बात करें तो कार्थी एक प्रिंस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कार्थी का लुक पोस्टर भी काफी पसंद किया गया था। बता दें 'पोन्नियन सेल्वन' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। जिसमें शोभिता धुलीपाल, जयराम, प्रभु, प्रकाश राज और नसीर जैसे शानदार सितारे अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म का पहला पार्ट होगा। खबरों की मानें तो फिल्म को 500 करोड़ के बजट के साथ बनाया जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म 'बाहुबली 2' को टक्कर देती हुई नजर आएगी। 'पोन्नियन सेल्वन' 30 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को कई भाषा में रिलीज किया जा रहा है। 

ये भी पढ़िए

UP Police ने शेयर किया Ek Villain Returns का पोस्टर, लोगों को दी ये वॉर्निंग

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में लगेगा साउथ का तड़का, विजय सेतुपति बनेंगे फिल्म का हिस्सा

Assam Flood: करण जौहर ने की असम बाढ़ पीड़ितों की मदद, सीएम रिलीफ फंड में जमा की राशि

Latest Bollywood News