Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Assam Flood: करण जौहर ने की असम बाढ़ पीड़ितों की मदद, सीएम रिलीफ फंड में जमा की राशि

फिल्ममेकर करण जौहर ने आगे बढ़कर असम बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर के जरिए सभी को दी है। 

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 06, 2022 9:01 IST
Karan Johar, Assam Flood 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, TWITTER Karan Johar

Assam Flood: असम के लोग इस वक्त बड़े बुरे दौर से गुजर रहे हैं। असम में बाढ़ का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में लोगों ने मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। इस नेक काम में हमारे बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं रहे। बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने असम के लोगों की दिल खोलकर मदद की थी। वहीं अब इस नेकी में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी जुड़ गया है। 

करण जौहर ने आगे बढ़कर बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर के जरिए सभी को दी है। करण जौहर ने असम बाढ़ राहत कार्य के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है। 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म निर्माता करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन का सीएम रिलीफ फंड में 11 लाख रुपये का योगदान देने के लिए आभारी हूं।’ करण के अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘रोहित शेट्टी' का भी असम बाढ़ के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को साथ लाने की पहल के लिए भी धन्यवाद।’

बता दें - रोहित शेट्टी ने 5 लाख रुपये दान करते हुए इस नेक काम की शरुआत की थी। जिसके बाद अर्जुन कपूर ने भी 5 लाख रुपये की राशि जमा की थी। सीएम पहले ही दोनों का धन्यावाद कर चुके हैं। असम के हालातों की अगर बात करें तो - 22 जिलों में 14 लाख लोग इस भीषण बाढ़ ले जूझ रहे हैं। अब तक कई लोग अपनी जान से हाथ भी धो चुके हैं।

ये भी पढ़िए

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में लगेगा साउथ का तड़का, विजय सेतुपति बनेंगे फिल्म का हिस्सा

Shweta Tripathi Birthday: 37 साल की हुईं 'Mirzapur' की गोलू गुप्ता, रियल लाइफ मे बहुत दिलचस्प है उनकी लव स्टोरी

Ranveer Singh Birthday: इन 8 दमदार परफॉर्मेंस की वजह से रणवीर सिंह बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट ने खोले अपने सुहागरात के राज, रणवीर सिंह का हाल हुआ हंस-हंस के बेहाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement