A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pooja Hegde Birthday: फैंस ने मनाया एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का जन्मदिन, प्रशंसकों का प्यार देख एक्ट्रेस हुईं भावुक

Pooja Hegde Birthday: फैंस ने मनाया एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का जन्मदिन, प्रशंसकों का प्यार देख एक्ट्रेस हुईं भावुक

Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना 30 वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन को उनके फैंस ने और भी ख़ास बना दिया। जानिए कैसे

Pooja Hegde Birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pooja Hegde Birthday

Pooja Hegde Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने 13 अक्टूबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के को-स्टार्स के साथ केक काटा। पूजा ने अपने जन्मदिन के दिन भी शूटिंग किया और अपने कमिटमेंट्स पर खरी उतरी। उनके जन्मदिन पर उनके फैंस ने एक ख़ास तोहफा दिया।

Doctor G Review : डॉक्टर जी बनकर छाए आयुष्मान, फिल्म कॉमेडी के साथ देती है सोशल मैसेज

फैंस ने पूजा के जन्मदिन पर की चैरिटी

तेलंगाना के नागराज गंगारापु में पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर कुछ डाई हार्ड फैंस ने एक प्यारे अंदाज में विकलांग बच्चों को फल और दोपहर का भोजन परोसा। प्रशंसकों ने एक और नेक काम किया  उन्होंने 111 गायों के लिए चारा दान किया। 

Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin के 'विराट चव्हाण' लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, नील भट्ट की फीस उड़ा देगी होश

फैंस की दरियादिली देख पूजा हुईं भावुक

फैंस का अपने लिए ये प्यार देख पूजा काफी इमोशनल हो गयीं ।पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर चैरिटी इवेंट से जुडी इन तस्वीरें साझा किया और लिखा, "मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे जन्मदिन के अवसर पर दान दिया। आपने मुझे बहुत गौरवान्वित किया है।"

पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नज़र आएँगी। इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। 'किसी का भाई किसी की जान' के अलावा, पूजा 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ, एसएसएमबी28 में महेश बाबू के साथ और विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 

इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

Latest Bollywood News