A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा की सगाई में जीजा निक जोनास नहीं होंगे शामिल, बिना बेटी के दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा की सगाई में जीजा निक जोनास नहीं होंगे शामिल, बिना बेटी के दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

राज्यसभा सांसद Raghav Chadha और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई का समारोह दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित होने वाला है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की गेस्ट लिस्ट में सौ से ज्यादा लोग हैं।

parineeti chopra engagement- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PARINEETI parineeti chopra engagement

आखिरकार वो पल आ ही गया जब बी-टाउन की खूबसूरत हसीना Parineeti Chopra बॉलीवुड के सितारों को छोड़ नेता Raghav Chadha के साथ सगाई करने वाली हैं। आज यानी 13 मई 2023 को आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की दिल्ली में सगाई है, जिसमें शामिल होने के लिए करीबी दोस्त और रिश्तेदार पहुंच गए हैं। बहन की सगाई में शामिल होने के लिए Priyanka Chopra भी विदेश से दिल्ली पहुंच चुकी हैं लेकिन एयरपोर्ट पर वह अकेली ही स्पॉट हुईं।

parineeti raghav engagement

परिणीति चोपड़ा की इंगेजमेंट में उनके जीजा निक जोनास शामिल नहीं होंगे, क्योंकि प्रियंका अकेले ही दिल्ली पहुंची हैं। फैंस को अब परिणीति राघव की सगाई की फोटोज का इंतजार है। प्रियंका चोपड़ा के एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कैजुअल लुक में को-ऑर्ड सेट के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहने और ब्लैक गॉगल्स लगाए दिख रही हैं। एयरपोर्ट पर प्रियंका अकेली ही दिखी हैं ऐसे में ये बात साफ है कि उनकी बेटी मालती और पति निक जोनास इस फंक्शन में शामिल नहीं होंगे। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर आउटफिट की एक फोटो भी शेयर की है, जो कि व्हाइट कलर का है।

कहां हो रही परिणीति की सगाई?

परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हो रही है जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स दिल्ली पहुंच चुके हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अन्य मेहमान दिल्ली में आप सांसद राघव चड्ढा के आवास पर पहुंचे हैं। बीते कुछ महीनों से परिणीति और राघव को अक्सर साथ में स्पॉट किया गया लेकिन जब उनसे शादी को लेकर सवाल किए गए तो दोनों ने कुछ नहीं बोला। Parineeti Chopra सगाई में बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहनने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: कहां खाई थी मैगी और कहां हुई थी शूटिंग, सारा अली खान ने 5 साल बाद रीक्रिएट किया डेब्यू फिल्म का सीन

क्या आपको पता है 'रमैया वस्तावैया' और 'पोन्नियिन सेल्वन' का मतलब? जानें अजब-गजब नाम वाली हिट फिल्म का हिंदी अर्थ

आग या साजिश! जिस स्टूडियो में मिली थी Tunisha Sharma की लाश, जलकर हुआ खाक

Latest Bollywood News