Friday, April 19, 2024
Advertisement

कहां खाई थी मैगी और कहां हुई थी शूटिंग, सारा अली खान ने 5 साल बाद रीक्रिएट किया डेब्यू फिल्म का सीन

सारा अली खान ने Kedarnath से आने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छुपी 2' की डबिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा सारा फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग में भी बिजी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 13, 2023 16:20 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN Sara Ali Khan lost in the memories

Sara Ali Khan ने साल 2018 में फिल्म 'Kedarnath' से डेब्यू किया था, इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। डेब्यू फिल्म हर एक्टर के लिए बेहद खास होती है लेकिन सारा के लिए ये फिल्म कुछ ज्यादा ही खास रही क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए उन्हें भगवान शिव के दरबार में कई दिन बिताने का मौका मिला था। सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में हुई थी। भगवान शिव की भक्त सारा अली खान एक बार फिर भोलेनाथ के दरबार पहुंची, जहां उन्होंने अपनी पुरानी यादों को रीक्रिएट किया।

सारा अली खान का वीडियो

सारा अली खान भले ही Kedarnath से वापस अपनी कर्मभूमि मुंबई आ चुकी हैं लेकिन उनका दिल अभी भी पहाड़ों में हैं। हाल ही में सारा ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सारा वो लोकेशन दिखा रही हैं जहां उन्होंने शूटिंग की और वक्त बिताया। सारा अली खान ने अपने वीडियो में उन आंटी से भी दर्शकों को मिलवाया जिनके साथ उन्होंने 2018 में फोटो क्लिक करवाई थी। सारा के वीडियो और फोटोज को देखकर लगता है कि उनके दिल में केदारनाथ की एक अलग जगह है।

सारा अली खान की फिल्में

सारा अली खान ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि जब वह पहली बार केदारनाथ आई थीं तो उन्होंने कभी कैमरे का सामना तक नहीं किया था। लेकिन आज के समय में इसके बिना वह अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। सारा ने ये सब देने के लिए भगवान केदार को धन्यवाद कहा था। सारा अली खान के पास आने वाले समय में फिल्मों की लाइन लगी है। सारा आखिरी बार फिल्म 'गैसलाइट' में विक्रांत मैसी के साथ नजर आई थीं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। सारा फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मर्डर मुबारक' में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: क्या आपको पता है 'रमैया वस्तावैया' और 'पोन्नियिन सेल्वन' का मतलब? जानें अजब-गजब नाम वाली हिट फिल्म का हिंदी अर्थ

राघव और परिणीति की हो रही सगाई, प्रियंका चोपड़ा की मां ने किया कंफर्म!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : सई-सत्या के इशारे देख खून के आंसू रोएगा विराट, भवानी काकू लेगी बदला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement