Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

राघव और परिणीति की हो रही सगाई, प्रियंका चोपड़ा की मां ने किया कंफर्म!

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की दोस्ती इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 13, 2023 6:09 IST
parineeti chopra raghav chadha engagement- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DRMADHUAKHOURICHOPRA parineeti chopra raghav chadha engagement

Parineeti-Raghav Engagement: आम आदमी पार्टी के सासंद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में हैं। भले ही अब तक Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन दोनों की सगाई की डेट लीक हो चुकी है। कल यानी 13 मई को परिणीति राघव सगाई करने वाले हैं, इस खबर पर अब परिणीति चोपड़ा की कजिन और ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का भी रिएक्शन आ चुका है। 

मधु चोपड़ा ने परिणीति की सगाई पर लगाई मुहर

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा है कि वह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई से वह बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। मधु चोपड़ा ने परिणीति और राघव को आशीर्वाद देते हुए कहा कि दोनों हमेशा खुश रहें। बता दें कि इससे पहले जब परिणीति और राघव की सगाई की खबरें सामने आई थीं तो मधु चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता लेकिन अब मधु चोपड़ा के इस बयान से साफ है कि परिणीति और राघव जल्द शादी करने वाले हैं।

परिणीति चोपड़ा की शादी की शॉपिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई दिल्ली के कनॉट पैलेस के निकट कपूरथला हाउस में होगी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं। सगाई और शादी की खबरों के बीच परिणीति को कई बार मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि परिणीति, मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए कपड़े शादी में पहन सकती हैं। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव की दोस्ती उस वक्त गहरी हुई जब परिणीति पंजाब में इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रहीं थीं। 

यह भी पढ़ें: क्या आपको पता है 'रमैया वस्तावैया' और 'पोन्नियिन सेल्वन' का मतलब? जानें अजब-गजब नाम वाली हिट फिल्म का हिंदी अर्थ

Armaan Malik ने खोले बॉलीवुड के राज, बताया कैसे हुए 'गंदी राजनीति' के शिकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement