Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Armaan Malik ने खोले बॉलीवुड के राज, बताया कैसे हुए 'गंदी राजनीति' के शिकार

अनु मलिक के भतीजे Armaan Malik से पहले भी कई सिंगर्स और एक्टर्स फिल्म इंडस्ट्री में चल रही राजनीति के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 12, 2023 18:53 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARMAANMALIK armaan malik

फेमस सिंगर अरमान मलिक का परिवार भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक रखता है लेकिन इसके बावजूद भी वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गंदी राजनीति का शिकार हो चुके हैं। आजकल सेलेब्स पॉडकास्ट में अपने कई ऐसे राज खोल रहे हैं जिन्हें जानकर मां बाप अपने बच्चों को इस इंडस्ट्री में भेजने से बचेंगे। बीते दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा खोला था, जिसमें उन्होंने कई ऐसे राज खोले थे जिससे आम लोग अंजान थे। वहीं अब अनु मलिक के भतीजे Armaan Malik ने अपनी आपबीती सुनाई है।

सिंगर्स को नहीं मिलते पैसे

अरमान मलिक अपनी गायकी के साथ साथ गुड लुक्स के लिए भी पॉपुलर हैं।  राज शामनी के पॉडकास्ट में अरमान मलिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिन्हें सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। अरमान मलिक ने बताया कि आज भी बॉलीवुड की फिल्मों में गाने के लिए कई सिंगर्स को पैसे नहीं दिए जाते हैं। इतना ही नहीं अरमान ने बताया कि कई बार तो बिना कोई कारण बताए ही लोगों को प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया जाता है। अरमान ने बताया कि ऐसा उनके साथ भी कई बार हो चुका है, जिसके बाद से वह डरे रहते हैं।

बॉलीवुड में हो रही पॉलिटिक्स

अरमान मलिक ने बताया कि वह कई बार रिप्लेस किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं एक सिंगर के तौर पर कैसा हूं लेकिन अगर मैंने गाना अच्छा नहीं गाया तो मैं मान लूंगा लेकिन अगर किसी और वजह और राजनीति के चलते मुझे हटाया जाता है तो मैं ये बर्दाश्त नहीं करूंगा। अरमान मलिक ने कहा कि उनके साथ अब तक बहुत कुछ हुआ है और आज भी होता है लेकिन वह अब आगे बढ़ चुके हैं। अरमान ने बताया कि कई बार तो कंपोजर्स को भी फीस नहीं मिलती है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : सई-सत्या के इशारे देख खून के आंसू रोएगा विराट, भवानी काकू लेगी बदला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दूसरी शादी के बाद जमीन पर नहीं हैं सई के पैर, Video में बनठन के दिखा रहीं नखरे

'The Kerala Story' की अदा शर्मा ने 'शिव तांडव' से इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement