A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी मालती मैरी के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, बर्फ में दोस्तों संग कर रही हैं मस्ती

बेटी मालती मैरी के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, बर्फ में दोस्तों संग कर रही हैं मस्ती

प्रियंका चोपड़ा के पास इस समय कई बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें हॉलीवुड फिल्म 'Love Again and Ending Things' का नाम भी शामिल है। Priyanka Chopra वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू भी कर रही हैं।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA priyanka chopra vacation pics

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं Priyanka Chopra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी और फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नन्ही परी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का चेहरा दिखाया था, जिसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा परिवार और दोस्तों संग वेकेशन पर निकल चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेटी और दोस्तों संग नजर आ रही हैं। प्रियंका को अपनी लाडली के साथ आउटिंग करता देख फैंस भी सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर 89.9 मिलियन फॉलोअर्स वालीं Priyanka Chopra तस्वीरों में बेटी मालती मैरी के साथ ऐस्पन की सड़कों पर टहलती दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, 'हर रोज कुछ नए और परफेक्ट पल बना रही हूं।' फैशन और स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू, रेड और व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने सन ग्लासेस लगाए हैं। बीते दिनों प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ एक स्पेशल फोटोशूट भी करवाया था जो काफी चर्चा में रहा था। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपने जवाब से उन ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था जो उन्हें सेरोगेसी का रास्ता चुनने के लिए ट्रोल करते थे।

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया था कि प्रेग्नेंसी के लिए उन्होंने सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना था। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द वह फिल्म 'जी ले जरा में' नजर आएंगी, जिसका डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी। इसके अलावा वह रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'Citadel' से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज के हिंदी वर्जन में साउथ एक्ट्रेस सामंथा काम करने वाली हैं।

रणबीर के नहीं इसके प्यार में हुआ Alia Bhatt का बुरा हाल, पसीने से तर-बतर शेयर किया Video

शाहरुख खान से फैन ने पूछा कितना है 'Pathaan' का रियल कलेक्शन, SRK ने बताया 10000 करोड़ के पार...

अकेले सैर पर निकली 'Anupamaa' की बहू किंजल, पति तोषू के बिना इंजॉय कर रही वीकेंड

Latest Bollywood News