Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

अकेले सैर पर निकली 'Anupamaa' की बहू किंजल, पति तोषू के बिना इंजॉय कर रही वीकेंड

'Anupamaa' में किंजल का किरदार निभाने वालीं निधि शाह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने निजी जीवन की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। किंजल का किरदार निभाकर निधि शाह को घर-घर में पहचान मिली है।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 04, 2023 17:22 IST
Anupama written update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIDZ_20 kinjal aka nidhi shah

हर बार की तरह इस हफ्ते भी स्टार प्लस का हिट सीरियल 'Anupamaa' टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर है। सीरियल में माया की एंट्री से आए ट्विस्ट को दर्शक पसंद कर ही रहे थे कि अब इसमें सुषमा नाम के किरदार की भी एंट्री हो गई जो कि छोटी की असली मां है।  मतलब अब छोटी को तीन मां का प्यार मिलने वाला है अब वो किसे चुनती है ये तो वक्त ही बताएगा। माया की वजह से शाह परिवार की भी रातों की नीदें उड़ी हैं क्योंकि एक तरफ जहां काव्या अपने प्रोजेक्ट के लिए माया के साथ लंदन जाने की जिद्द लगाए है तो वहीं पारितोष यानी तोषू, माया को इंप्रेस करने के जतन कर रहा है। लेकिन इन सब कलहों के बीच शाह परिवार की पढ़ी-लिखी बहू किंजल अपना वीकेंड इंजॉय करने निकली है।

'अनुपमा' में किंजल शाह का किरदार निभाने वालीं निधि शाह शनिवार के दिन ही रविवार वाला मजा लेने के लिए अकेले ही घर से निकलकर अपनी फेवरेट जगह पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं Nidhi Shah ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वीकेंड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह किसी बेकरी में बैठी सेंडविच और कॉफी इंजॉय करती दिख रही हैं। इस दौरान निधि शाह कैजुअल लुक में बिंदास नजर आ रही हैं जिसे देखकर लग रहा है कि वह यहां सुबह का नाश्ता करने आई हैं। निधि शाह ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'वह रविवार की सुबह शनिवार को महसूस हो रही है।'

इन तस्वीरों में निधि के साथ पारितोष नजर नहीं आ रहे हैं तो ऐसे में फैंस ने कमेंट करते हुए उनसे पूछना भी शुरू कर दिया है कि आखिर वो पारितोष को कहां छोड़ आई हैं। बता दें कि सीरियल में पारितोष और किंजल के बीच आए दिन झगड़े दिखाए जा रहे हैं। किंजल का कहना है कि पारितोष को फिर से जॉब करनी चाहिए और एक जिम्मेदार पिता की तरह अपनी बेटी का ख्याल रखना चाहिए। लेकिन पारितोष पर तो इन दिनों बिजनेस का खुमार चढ़ा है और वो हर दिन नए आइडिया पर काम करने लगता है जिससे पूरा शाह परिवार परेशान है। सीरियल में अब तो पारितोष ने अपना पार्टनर भी ढूंढ लिया है। देखना होगा आने वाले समय में ' Anupamaa' में पारितोष और किंजल का रिश्ता ठीक हो पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कलह के बीच पाखी को चढ़ा डांस का बुखार, मोहित की बीवी करिश्मा को भी नचवाया

'The Alchemist' के लेखक ने की शाहरुख खान की तारीफ, 'पठान' ने दिया न्योता

Gadar 2 Clip Leaked: रिलीज से पहले लीक हो गया 'गदर 2' का धांसू सीन, खंभे से बंधी सकीना को बचाते दिखे तारा सिंह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement