Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कलह के बीच पाखी को चढ़ा डांस का बुखार, मोहित की बीवी करिश्मा को भी नचवाया

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी इस समय जबरदस्त मोड़ पर है, दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर विनायक का क्या होगा। एक तरफ काकू और पाखी विनायक को अपने से दूर नहीं करना चाहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ सई जोशी अपने बेटे को पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 04, 2023 16:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHARMA812 ghkpm written update

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की आगे की स्टोरी जानने के लिए दर्शक बेकरार रहते हैं। इस बार भी 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी रेटिंग में टॉप 3 में अपनी जगह बनाई हैं। जिसकी वजह है इसकी कहानी, जिसमें सब कुछ विनायक के इर्दगिर्द घूम रहा है। विनायक की सच्चाई तो सबके सामने आ गई है लेकिन अब सई उसे पाने की कोशिश कर रही है और पत्रलेखा किसी भी कीमत पर विनायक को अपने से दूर नहीं जाने देना चाहती। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और सोशल मीडिया पर भी फैंस इनसे जुड़े रहते हैं। इस समय चव्हाण परिवार में विनायक के आने की खुशी भी है और साथ ही साथ ये डर भी कि कहीं सई उसे हासिल न कर ले। लेकिन, इन सब के बीच पाखी पर डांस का खुमार चढ़ा है।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone के कार्यक्रम स्थल के पास हुआ बड़ा धमाका, थोड़े दिन पहले शूटिंग के दौरान हुईं थी घायल

पत्रलेखा खुद तो डांस कर ही रही है साथ ही साथ मोहित की पत्नी करिश्मा को भी अपने साथ नचवा रही है। पत्रलेखा यानी Aishwarya Sharma ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें स्नेहा भावसार और ऐश्वर्या शर्मा डांस करती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तू भी कर ना डांस।' वीडियो में पत्रलेखा पहले खुद ही डांस कर रही होती हैं और करिश्मा उसके पास खड़ी देख रही होती है। वीडियो में आगे पत्रलेखा, करिश्मा के साथ जबरदस्ती करते हुए कहती है कि तू भी डांस कर, जिसके बाद दोनों साथ में डांस करती हैं।

दरअसल, बीते दिनों इंस्टाग्राम पर दो छोटी-छोटी लड़कियों की एक मजेदार क्लिप भारत में ट्रेंड हुई थी, इसी पर अब सेलेब्स भी रील्स बना रहे हैं। पत्रलेखा यानी Aishwarya Sharma तो सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं और अक्सर ही ट्रेंडिंग सॉन्ग पर वीडियो बनाती हैं। सीरियल में भले ही ऐश्वर्या शर्मा का किरदार देखकर आपको गुस्सा आता हो, लेकिन रियल लाइफ में आप उन्हें देखकर अपना दिल हाल बैठेंगे। इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ भी मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं। वहीं 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी की बात करें तो सई जोशी अकेले ही भवानी, विराट और पत्रलेखा से विनायक को पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। अब देखना होगा कि आखिर विनायक, सई को मिल पाता है या नहीं।

'The Alchemist' के लेखक ने की शाहरुख खान की तारीफ, 'पठान' ने दिया न्योता

Gadar 2 Clip Leaked: रिलीज से पहले लीक हो गया 'गदर 2' का धांसू सीन, खंभे से बंधी सकीना को बचाते दिखे तारा सिंह

काव्या की वजह से पार्ट टाइम कवि बन गए हैं 'Anupamaa' के वनराज, बताया कैसे बदलती है जिंदगी अपना रूप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement