Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणबीर के नहीं इसके प्यार में हुआ Alia Bhatt का बुरा हाल, पसीने से तर-बतर शेयर किया Video

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Alia Bhatt सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 04, 2023 19:37 IST
alia bhatt workout- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT alia bhatt workout

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं। बीते साल आलिया ने बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है। बेटी के जन्म के बाद आलिया ने आज पहली बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया है। वीडियो में आलिया भट्ट पसीने से तर-बतर नजर आ रही हैं। आलिया का ये वीडियो उनके जिम सेशन के दौरान का है जिसमें वह वर्कआउट करती दिख रही हैं। आलिया भट्ट के इस वीडियो में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का सॉन्ग सुनाई दे रहा है।

वीडियो के साथ आलिया ने लिखा, 'फिलहाल हम तो सिर्फ कार्डिक के प्यार में भीगे भीगे भीगे।' इस कैप्शन से साफ है कि आलिया भट्ट को इस समय अपने वर्कआउट की चिंता है और उसी से उन्हें प्यार भी हो चुका है। आलिया भट्ट मां बनने के बाद एक बार फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने के लिए खुद को फिट कर रही हैं। आलिया भट्ट फिट होने के लिए योगा और कार्डियो करती हैं। सोशल मीडिया पर इससे पहले उनके योगा सेशन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिनके साथ आलिया भट्ट ने बताया था कि वह योगा इंस्ट्रक्टर के आदेश पर करती हैं। 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने भी काम किया है। आलिया और रणवीर की ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से पहले आलिया-रणवीर की जोड़ी फिल्म 'गली बॉय' में नजर आईं थीं, जो कि हिट साबित हुई थी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अलावा आलिया भट्ट के पास फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी। 

शाहरुख खान से फैन ने पूछा कितना है 'Pathaan' का रियल कलेक्शन, SRK ने बताया 10000 करोड़ के पार...

अकेले सैर पर निकली 'Anupamaa' की बहू किंजल, पति तोषू के बिना इंजॉय कर रही वीकेंड

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कलह के बीच पाखी को चढ़ा डांस का बुखार, मोहित की बीवी करिश्मा को भी नचवाया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement