A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने तो पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखार के रखा हुआ। फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार, इस बीच अल्लू का फिल्म से लुक रिवील हो गया है।

allu arjun look leaked from film pushpa the rule pushpa 2- India TV Hindi Image Source : PUSHPA 2 Pushpa 2

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन को फिल्म 'पुष्पा द राइज' की सफलता ने पैन इंडिया स्टार बना दिया है। एक्टर के फैंस अब उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार कर रहे हैं। Allu Arjun की फिल्म Pushpa The Rule से हाल ही में एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देख आपका एक्साइटमेंट में भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। 

फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट देखने के बाद फैंस के बीच अभी तक जबरदस्त बज बना हुआ है। एक्टर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग फैंस को इस फिल्म में बेहद पसंद आई। ऐसे में फैंस 'पुष्पा 2' को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां, फिल्म में एक्टर किस लुक में दिखाई देने वाले हैं। उसकी झलक इस वक्त इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के लिए जो लुक सामने आया है उसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 

कुछ हफ्तों पहले ही 'पुष्पा 2' के सेट से मेकर्स ने तस्वीर शेयर की थी और शूटिंग को लेकर अपडेट साझा की थी। वहीं, अब फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन का लुक रिवील हुआ है। दरअसल एक्टर अल्लू अर्जुन गुरुवार की शाम आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में 'पुष्पा: द रूल' फ्रैंचाइजी के दूसरे भाग की शूटिंग के लिए पहुंचे। सुपर-डुपर हिट फिल्म देने वाले एक्टर के आने पर उनका ग्रैंड वेलकम के लिए एयरपोर्ट के बाहर जमा फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी। अल्लू अर्जुन के नए रूप और गजब बॉडी को देखकर फैंस इतने एक्साइडेट हो गए हैं कि उन्होंने एक्टर अल्लू अर्जुन की तस्वीर तक सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। घनी दौड़ी और लंबे बालों में मुस्कुराते हुए अल्लू अर्जुन काफी कमाल के लग रहे हैं। एक फैन अकाउंट ने लिखा, ''हमारे डैमी मास गॉड अल्लू अर्जुन लव यू अन्ना !!!'' 

एक्टर के इस नए लुक की फैंस सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं और फिल्म 'पुष्पा 2' के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। यहां देखें अल्लू अर्जुन का नया लुक...

Image Source : Pushpa 2Pushpa 2

जोरों शोरों से चल रही शूटिंग- 
फिल्म 'पुष्पा- द रुल' के मेकर्स 'मैत्री मूवी मेकर्स' ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म के शूटिंग सेट से एक नई तस्वीर शेयर की है। बिहाइंड द कैमरा (BTS) की इस फोटो में फिल्म की यूनिट आपस में डिस्कस करती हुई नजर आ रही है, कैमरे और लाइट्स के बीच घिरी पुष्पा की टीम शॉट से पहले की तैयारी कर रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जानकारी दी और कहा कि फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। पूरी टीम एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए अपना बेस्ट दे रही है।

ये भी पढ़ें-

प्यार के एहसास को भोजपुरी गाने से किया बया, मोहब्बत की परिभाषा को दिया नया मोड़

सुहाना खान-शनाया कपूर ने दुबई में सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ की पार्टी, एक फ्रेम में दिखे स्टार किड्स

सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत का पसंदीदा काम, यूं सेलिब्रेट किया एक्टर का बर्थडे

 

 

Latest Bollywood News