A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे राजामौली

'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे राजामौली

राम चरण, आलिया भट्ट और राजामौली 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी बिग बजट मूवी 'आरआरआर' का प्रचार करेंगे।

'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे राजामौ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- STAR MAA 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले में राम चरण, आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे राजामौ

Highlights

  • राम चरण, आलिया भट्ट और राजामौली 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी बिग बजट मूवी 'आरआरआर' का प्रचार करेंगे।
  • नागार्जुन ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की '83' के तेलुगू अधिकार खरीदे हैं, यह जोड़ी शो में भी दिखाई देगी।

हैदराबाद: पहले खबर थी कि 'आरआरआर' के अभिनेता राम चरण और आलिया भट्ट 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले में दिखाई देंगे। अब जब मेकर्स एसएस राजामौली को भी शो में लाने में कामयाब हो गए हैं, तो ग्रैंड फिनाले को लेकर प्रचार लगभग दोगुना हो गया है।

खबर है कि राम चरण, आलिया भट्ट और राजामौली 'बिग बॉस तेलुगू 5' के ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी बिग बजट मूवी 'आरआरआर' का प्रचार करेंगे। शो में 'आरआरआर' का थिएट्रिकल ट्रेलर चलाने से पहले तीनों फाइनलिस्ट के साथ एक छोटी सी बात भी करेंगे। साथ ही, नागार्जुन ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की '83' के तेलुगू अधिकार खरीदे हैं, यह जोड़ी शो में भी दिखाई देगी।

प्रतियोगी दीपिका और रणवीर के साथ बातचीत कर सकेंगे, क्योंकि वे अपने स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रचार कर रहे हैं। 'बिग बॉस तेलुगू 5' के निर्माता सीजन के फाइनलिस्ट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण घोषणाओं में मेहमानों को समायोजित करने के लिए आवश्यक व्यवस्था कर रहे हैं।

सनी, शनमुख, श्रीराम चंद्रा, मानस और सिरी सीजन के लिए खिताब जीतने वाली शीर्ष -5 सूची में हैं। ग्रैंड फिनाले में रविवार को 'बिग बॉस तेलुगु 5' के विजेता का खुलासा किया जाएगा।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा, शेयर की 'पहली रसोई' की तस्वीर

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर रियाज से कहा- आई लव यू

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

Latest Bollywood News

Related Video