1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

रणबीर ने हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर जारी किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2021 12:26 IST
Ranbir Kapoor and Rishi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RANBIR_KAPOOOOR Ranbir Kapoor and Rishi Kapoor

Highlights

  • ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
  • रणबीर ने बताया कि, मुझे आज अपने पापा की बहुत याद आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बिजी हैं। एक्टर ने हाल ही में  एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के साथ दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर जारी किया है। इस इवेंट में रणबीर ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को एक छोटी सी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इवेंट के दौरान अभिनेता भावुक हो गए और उन्होंने आठ साल से अधिक समय से निर्माणाधीन फिल्म के बारे में अपने पिता के साथ अपनी बातचीत को याद किया। रणबीर अपने पापा को याद करते हुए बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म साइन की थी तो उनके पिता उन्हें कैसे ढूंढ रहे थे। 

रणबीर ने बताया कि, मुझे आज अपने पापा की बहुत याद आ रही है। मुझे याद है कि जब इस फिल्म निर्माण को लेकर बातें हो रही थी तब वह बार-बार मुझसे और अयान से लड़ते थे और यही सवाल रहते थे कि  ''तुम लोग क्या कर रहे हो? फिल्म बनाने में इतना समय कौन लेता है? इतना पैसा कौन खर्च करता है? रणबीर, आप इस फिल्म पर एक पैसा नहीं कमा रहे हैं। देश में कोई  वीएफएक्स फिल्म नहीं देखता है?'  एक्टर ने आगे कहा,  हालांकि मुझे विश्वास है कि वह कहीं भी होंगे वह यह देखकर गर्व से मुस्कुरा रहे होंगे। 

रणबीर लोगों के साथ मिलकर दिवंगत दिग्गज स्टार को श्रद्धांजलि दी, जिनकी 2020 में कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ते हुए निधन हो हो गया था। इसके बाद एक्टर ने 1980 की रोमांटिक थ्रिलर 'कर्ज' का  लोकप्रिय गाना 'ओम शांति ओम' की कुछ लाइन्स गाया। रणबीर फिर ऋषि कपूर का फेमस डायलॉग ‘क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया? क्या तुमने कभी किसी को दिल दिया? मैंने भी दिया।’ बोलते हैं। जैसे ही वह डायलॉग खत्म करते है, एक्टर ऊपर देखते हुए अपने पापा को फ्लाइंग किस देते हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।  

फैन ने रणबीर कपूर से पूछा - शादी कब कर रहे हैं? एक्टर ने इस अंदाज में दिया जवाब

आलिया भट्ट पर पैंडमिक एक्ट के तहत हो सकती है कार्रवाई, दिल्ली जाकर तोड़ा नियम

'ब्रह्मास्त्र' के टीजर में 'शिवोहम' हुए रणबीर कपूर, फिल्म की कहानी कहीं अमीश त्रिपाठी की किताब 'Immortals of Meluha' से प्रेरित तो नहीं?

erussia-ukraine-news