Friday, April 26, 2024
Advertisement

फैन ने रणबीर कपूर से पूछा - शादी कब कर रहे हैं? एक्टर ने इस अंदाज में दिया जवाब

फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2021 13:45 IST
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

Highlights

  • रणबीर से एक फैन ने ब्रह्मास्त्र के पोस्टर लॉन्च के दौरान पूछा कि आप शादी कब कर रहे हैं?
  • ब्रह्मास्त्र अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च इवेंट में रणबीर को अपनी लेडी लव आलिया के संग मस्ती करते हुए देखा गया। हाल ही में दोनों ने अयान मुखर्जी संग दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है। रणबीर और आलिया जब साथ हों और उनकी शादी को लेकर कोई सवाल ना पूछे, ये तो हो ही नहीं सकता है। रणबीर से एक फैन ने पोस्टर लॉन्च के दौरान सवाल करते हुए कहा कि, आप आलिया भट्ट या फिर किसी और से कब शादी करने वाले हैं?  इस पर एक्टर ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'इस साल कई लोगों ने शादी की है और कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें इस बात से खुश होना चाहिए।'

Related Stories

ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर इवेंट के दौरान सेलेब्स ने प्रशंसकों के साथ खूब मस्ती, बातचीत की और सेल्फी भी क्लिक करवाई। एक्टर ने ब्लू जींस और जैकेट के साथ एक स्पोर्टी टी-शर्ट पहनी हुई है, वहीं आलिया कट-आउट डिज़ाइन और उसी शेड की मैचिंग स्कर्ट के साथ स्ट्रैपलेस क्रॉप्ड रेड टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

Image Source : YOGEN SHAH
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

ब्रह्मास्त्र अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगेहैं। इसके अलावा नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। वहीं इसका निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया जा रहा हैं जबकि करण जौहर द्वारा निर्मित है।

'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे उनकी बहुत याद आ रही है

'आरआरआर' के मेकर्स मुंबई में करेंगे एक ऐसा प्रमोशन, जिसमें खर्च होंगे सामान्य फिल्म की बजट जितने पैसे

Berlinale 2022 में प्रदर्शित होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', संजय लीला भंसाली ने कहा-सम्मानित महसूस कर रहा हूं

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement