Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'आरआरआर' के मेकर्स मुंबई में करेंगे एक ऐसा प्रमोशन, जिसमें खर्च होंगे सामान्य फिल्म की बजट जितने पैसे

अजय देवगन, राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'आरआरआर' का ट्रेलर फैंस ने काफी पसंद किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2021 12:11 IST
'आरआरआर' के मेकर्स मुंबई में अब तक का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट करेंगे आयोजित!- India TV Hindi
Image Source : PR 'आरआरआर' के मेकर्स मुंबई में अब तक का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट करेंगे आयोजित!

Highlights

  • मेकर्स 19 दिसंबर को मुंबई में भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट आयोजित कर रहे हैं।
  • आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम रोल में हैं।
  • 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

मैग्नम ओपस 'आरआरआर' जनवरी में बड़े पैमाने पर थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है और निर्माताओं ने अब प्रोमोशन्स के साथ कुछ हटकर करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 19 दिसंबर को मुंबई में भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट आयोजित कर रहे हैं। यह एक विजुअल स्पेक्टेल इवेंट होगा जहां उद्योग के बड़े लोगों के साथ पूरी कास्ट और क्रू एक साथ प्रॉपर कोविड प्रोटोकॉल के साथ नज़र आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इवेंट का पैमाना एक सामान्य फिल्म के बजट के बराबर है। कहा जाता है कि प्रत्येक प्रमुख अभिनेता के पास इस आयोजन में पहले कभी नहीं देखी गई एक विशाल एंट्री होगी। साथ ही, मुख्य कलाकार दर्शकों के लिए बड़े पैमाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे, जो इस इवेंट से जुड़ा एक अन्य रोमांचक अपडेट है। 

अजय देवगन, राम चरण, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'आरआरआर' के ट्रेलर ने रिलीज़ के बाद से ही एक बहुत बड़ा फैनबेस अपने नाम कर लिया है। 

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

तेलुगू भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement