ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. RRR Trailer Out: इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ राम चरण- जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर का ट्रेलर

RRR Trailer Out: इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ राम चरण- जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर का ट्रेलर

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2021 15:18 IST
RRR trailer release- India TV Hindi
Image Source : TWITTER-RRRMOVIES RRR trailer release

Highlights

  • RRR का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआन नजर आने वाले हैं
  • आरआरआर फिल्म 7 जनवरी को होगी रिलीज

निर्देशक एस एस राजामौली ने जब से फिल्म 'आरआरआर' की घोषणा की है, तब से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतडार कर रहे हैं। रिलीज़ तारीख की घोषणा करने के बाद निर्माताओं ने फिल्म के किरदारों का एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किया। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

फिल्म 'आरआरआर' के ट्रेलर में रामचरण के साथ-साथ जूनियर एनटीआर काफी दमदार एक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। शानदार डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आने वाली हैं। 

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' का दूसरा गाना 'सोच लिया' हुआ रिलीज़

'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। 

यह फिल्म इमोशनल होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी, साथ ही इसे जिस पैमाने पर बनाया गया है वह इतना विशाल है कि निर्माता चाहते हैं कि दर्शक थिएटर में इन विसुअल्स का आनंद लें।

ट्रेलर से पहले मेकर्स फिल्म के दो गाने रिलीज कर चुके हैं। 'जनानी' एक भावपूर्ण गीत जो आप में देशभक्त को जगा देगा और दूसरे गीत 'नाचो नाचो' में क्रांतिकारी, अल्लूरी सीताराम राजू और हैदराबाद के कोमाराम नोज़म के बीच नज़र आने वाले रिश्ते की एक छोटी सी झलक साझा की गई है।

आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस जैसे स्टार्स भी शामिल हैं।

आरआरआर एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। आरआरआर 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है।

देखें ट्रेलर

elections-2022