ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एसएस राजामौली अपनी टीम से भी छुपा रहे हैं आरआरआर का ट्रेलर, जानिए वजह

एसएस राजामौली अपनी टीम से भी छुपा रहे हैं आरआरआर का ट्रेलर, जानिए वजह

फिल्म निर्माता एस एस राजामौली लॉन्च से पहले कुछ भी नहीं शेयर करना चाहते हैं, इसलिए इसे अभी तक गोपनीय रखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 07, 2021 16:55 IST
एसएस राजामौली अपनी टीम से भी छुपा रहे हैं आरआरआर का ट्रेलर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एसएस राजामौली अपनी टीम से भी छुपा रहे हैं आरआरआर का ट्रेलर

Highlights

  • 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।
  • 'आरआरआर' में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट भी नजर आएंगे।

बाहुबली 1 और 2 के बाद एस एस राजामौली एक और बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है आरआरआर। इसे भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म में देशभर की क्रिएटिव पर्सनैलिटी नज़र आएगी जिसमें दक्षिण से जूनियर एनटीआर और राम चरण व बॉलीवुड से अजय देवगन और आलिया भट्ट बॉलीवुड शामिल हैं। फिल्म के लिए 2 गाने और एक टीज़र जारी करने के बावजूद एस.एस राजामौली दर्शकों को उत्साहित करने में कामयाब रहे हैं क्योंकि अब तक रिलीज़ हुए किसी भी कंटेंट में ज़्यादा कुछ भी सामने नहीं आया है। 

क्या ट्रेलर रिलीज होने तक ज्यादा खुलासा नहीं करने का यह फिल्म निर्माता का सचेत निर्णय है? ट्रेलर का लॉन्च साल की सबसे बड़े इवेंट्स और ट्रेलर लॉन्च में से एक होने जा रहा है, क्योंकि महामारी के बाद, यह पहली बार है जब बॉलीवुड और दक्षिण उद्योग कुछ लॉन्च करने के लिए एक साथ आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने कुछ पोस्टर, एक छोटा टीज़र और दो गाने जारी करके दर्शकों का रुझान बनाये रखा है। 

'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।  इसके अलावा, अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, जैसे कि अजय और आलिया का करैक्टर, यहां तक ​​कि जनानी गीत भी फिल्म या उनके पात्रों के बारे में स्पष्ट तस्वीर पेश नहीं करता है। चूंकि यह एक इमोशनल कहानी होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी और साथ ही इसे जिस पैमाने पर बनाया गया है वह इतना विशाल है कि निर्माता चाहते हैं कि दर्शक थिएटर में इन विसुअल्स का आनंद लें। 

फिल्म निर्माता चीजों को गोपनीय रखने में माहिर हैं जैसे उन्होंने बाहुबली के दूसरे भाग के दौरान किया था और इसकी सफलता के बाद यह कहना बहुत सुरक्षित है कि आरआरआर भी हमें आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। 

बाहुबली की सफलता के बाद, फैंस एसएस राजामौली की इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

तेलुगू भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

elections-2022