1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. होने वाला है साउथ के बड़े स्टार्स की फिल्मों का क्लैश, 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' की होगी टक्कर

होने वाला है साउथ के बड़े स्टार्स की फिल्मों का क्लैश, 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' की होगी टक्कर

राम चरण और एनटीआर-स्टारर 'आरआरआर', प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम', पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती-स्टारर 'भीमला नायक' और एक और बड़ी फिल्म संक्रांति के दौरान स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्मों की सूची में है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2021 21:36 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM होने वाला साउथ के बड़े स्टार्स की फिल्मों का क्लैश, 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' की होगी टक्कर

Highlights

  • एक साथ तीन साउथ के बड़े बजट की फिल्में अलगे साल संक्रांति के मौके पर रिलीज हो रही हैं।
  • संक्रांति पर रिलीज होने वाले फिल्मों के कलाकारों में पवन कल्याण, राणा दगुबाती, प्रभास, राम चरण और एनटीआर जूनियर शामिल हैं।

संक्रांति रिलीज में एक दूसरे से बड़ी फिल्में 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली है। वहीं इस टकराव को लेकर टॉलीवुड के व्यापारी भ्रमित हैं। एक तरफ आंध्र प्रदेश के टिकट की कीमतों का मुद्दा और दूसरी तरफ बड़े लोगों के बीच भारी प्रतिस्पर्धा निर्माताओं, वितरकों, थिएटर मालिकों और अन्य फिल्म व्यापारियों के लिए सिरदर्द बन गई है।

राम चरण और एनटीआर-स्टारर 'आरआरआर', प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम', पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती-स्टारर 'भीमला नायक' और एक और बड़ी फिल्म संक्रांति के दौरान स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्मों की सूची में है।

इस प्रतियोगिता में सभी दिग्गजों के साथ, तेलुगु राज्यों में सभी फिल्मों के लिए थिएटर उपलब्ध होने की कोई संभावना नहीं है, और, अगर रिलीज के बाद इनमें से किसी भी फिल्म के बारे में नकारात्मक बातें सामने आती हैं, तो वितरकों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा और सिनेमाघरों को खाली करना होगा। सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए, उद्योग के बड़े व्यापारियों ने प्रस्तावों पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की व्यवस्था की है।

बताया गया है कि सूचीबद्ध फिल्मों की रिलीज की तारीखों में बड़े बदलाव के साथ-साथ व्यवसाय से जुड़े अन्य संकल्प भी होंगे।

महेश बाबू की 'सरकारू वारी पाटा' के निमार्ताओं को पहले ही जोखिम वाले कारकों का एहसास हो गया था, और इसलिए उन्होंने रिलीज डेट आगे बढ़ाकर बॉक्स-ऑफिस पर टकराव को टाल दिया। अब फिल्म को 1 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

bigg boss 15