Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने शेयर किया 'ब्रह्मास्त्र' का धमाकेदार मोशन पोस्टर, रणवीर कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का टीजर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2021 19:33 IST
rabir kapoor as shiva - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT शिवा के रूप में रणबीर कपूर 

Highlights

  • 'ब्रह्मास्त्र' का धमाकेदार मोशन पोस्टर हुआ रिलीज।
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से सामने आया रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक।
  • अगले साल 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट वन- शिवा का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया। एक मिनट 14 सेकंड के इस धमाकेदार मोशन पोस्टर में रणबीर कपूर  शिवा के लुक में नजर आ रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर निर्मित इस मल्टीस्टारर फिल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्कीनेनी भी मुख्य किरदारों में हैं। 

Tom Holland's Spider-Man No Way Home: कब और कहां देखें टॉम हॉलैंड की फिल्म? मूवी रिव्यू और HD Download

फिल्म की रिलीज डेट आई सामने 

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- 'जिसकी ताकत और रोशनी अंदर से', ये है हमारा शिवा'। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक ये करण जौहर का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को बनाने में काफी वक्त लगा है।  

टीजर की बात करें तो शुरुआत में रणबीर कपूर दमदार आवाज में कहते हैं- 'कुछ चल रहा है दुनिया में, कुछ ऐसा जो नॉर्मल लोगों की समझ से बाहर है। कुछ पुरानी शक्तियां हैं, कुछ अस्त्र हैं। इसके बाद आलिया की आवाज सुनाई देती है। वो कहती हैं-'ये सब तुम्हें क्यों दिख रहा है'? तुम हो कौन शिवा? अंत में रणबीर को भगवान शिव के त्रिशूल जैसा ब्रह्मास्त्र थामे हुए दिखाया जाता है।

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' ट्रिलॉजी है। मूवी का पहला पार्ट, शिवा 9 सितंबर को आएगा, जिसे 3-डी फॉर्मेट में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसका पोस्टर हिंदी और अंग्रेजी में जारी किया गया है।

बुधवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म के टीजर को लांच किया गया। इस इवेंट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मौजूद रहे। इससे पहले आलिया ने अयान के साथ दिल्ली के मशहूर गुरुद्वारे पहुंचकर मत्था टेका, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की। टीजर रिलीज का ऐलान आलिया और करण ने सोशल मीडिया के जरिए किया था।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

आलिया भट्ट, 'ब्रह्मास्त्र' निर्देशक अयान मुखर्जी संग पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारा, टीजर रिलीज से पहले टेका मत्था

कियारा आडवाणी घर ले आईं नई Audi A8L, जानिए कितनी है इस कार की कीमत?

पपराज़ी ने विक्की कौशल से पूछा How's the Josh, शरमा गईं कटरीना कैफ, देखिए वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement