Friday, March 29, 2024
Advertisement

पपराज़ी ने विक्की कौशल से पूछा How's the Josh, शरमा गईं कटरीना कैफ, देखिए वीडियो

विक्की और कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे नजर आएं। इस दौरान कैटरीना गुलाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं विक्की ऑफ-व्हाइट शर्ट में डैशिंग लग रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2021 17:33 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के शाही किले में भव्य शादी की।
  • कपल ने मंगलवार को पति-पत्नी के रूप में पहली पहली झलक दी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की भव्य शादी के कुछ दिनों बाद कपल ने पति और पत्नी के रूप में मीडिया को पहली झलक दी है। अपने रिश्ते को आधारिक बनाने के बाद पहली बार दोनों पति और पत्नी के रूप में कैमरे को पोज दिए। विक्की और कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे नजर आएं। इस दौरान कैटरीना गुलाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं विक्की ऑफ-व्हाइट शर्ट में डैशिंग लग रहे थे।

कपल के मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वहां मौजूद पपराजी ने एक ऐसा सवाल किया जिसे सुन कैटरीना शरमा गईं। दरअसल विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का फेमस डायलॉग का जिक्र करते हुए पपराजी ने विक्की कौशल से पूछा कि, 'हाउज द जोश' जिसके बाद  कैटरीना और विक्की दोनों ही मुस्कुराने लगें। वहीं कपल ने पपराजी का अभिनंदन भी किया। 

बाता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस, फोर्ट बरवाड़ा में भव्य शादी की थी। शादी के बाद कैटरीना और विक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसे फेंस काफी पंसद कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग की कीमत जानकर कह उठेंगे :विक्की भैया तो समझदार निकले...

विक्की कौशल के पापा ने प्यारा सा नोट लिखकर घर में किया बहू कैटरीना कैफ का वेलकम

सनी कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए लिखा खास मैसेज, बोले- 'परिवार में स्वागत है परजाई जी'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement