A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, स्वैग में दिखा कपल का परिवार

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, स्वैग में दिखा कपल का परिवार

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरूआत 20 फरवरी को हल्दी सेरमनी से हुई है। हल्दी सेरेमनी में जैकी भगनानी के पापा वाशु भगनानी और बहन दीपशिका के साथ-साथ रकुल प्रीत के माता-पिता का भी जलवा देखने को मिला।

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Haldi Ceremony photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें

बॉलीवुड के पॉपुलर लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, रमेश तौरानी, डेविड धवन अपने परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जो इस कपल की शानदार शादी में शामिल होने पहुंचे हैं। रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हल्दी सेरेमनी में इस कपल के माता-पिता का अलग ही स्वैग देखने को मिला है।

रकुल-जैकी हल्दी सेरेमनी में दिखा माता-पिता का जलवा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी के दौरान दिग्गज निर्माता वाशु भगनानी और उनकी बेटी दीपशिखा भगनानी के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह की मां कुलविंदर सिंह और पिता राजेंदर सिंह की भी वीडियो-फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वायरल वीडियो में कपल के माता-पिता को पैपराजी का अभिवादन करते हुए भी देखा जा सकता है।

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी वीडियो-

रकुल-जैकी की शादी

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है। रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं, जिसमें शामिल होने के लिए उनके इंडस्ट्री के कई दोस्त गोवा शादी में शामिल होने पहुंच गए है। रकुल और जैकी ने साल 2021 में अपने रिश्ते को कंफर्म किया था।

रकुल प्रीत का वर्कफ्रंट

रकुल को आखिरी बार साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म 'अयलान' में देखा गया था। उनके साथ शिवकार्तिकेयन भी लीड रोल में थे। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में 'मेरी पत्नी का रीमेक' और कमल हासन की 'इंडियन 2' भी है। दूसरी ओर, जैकी एक अभिनेता से निर्माता हैं। उनका आखिरी प्रोजेक्ट टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' था।

ये भी पढ़ें:

मन्नारा चोपड़ा को तहलका भाई ने दिया ये बेशकीमती गिफ्ट, कीमत जान नहीं होगा विश्वास

'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर, सिर्फ 99 में मिलेगी टिकट, यहां जानें कब और कैसे करें बुक

YRKKH से GHKKPM में तक, इन टीवी सीरियल में लव ट्रायंगल को लेकर हो चुका बवाल

Latest Bollywood News