Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मन्नारा चोपड़ा को तहलका भाई ने दिया ये बेशकीमती गिफ्ट, कीमत जान नहीं होगा विश्वास

मन्नारा चोपड़ा 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनर-अप रही हैं। जबकि सनी आर्या उर्फ तहलका भाई को सीजन के बीच में ही शो से बाहर कर दिया गया था। हाल ही में तहलका भाई ने अपनी बेशकीमती गोल्ड की चेन मन्नारा चोपड़ा को गिफ्ट की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 20, 2024 18:45 IST
priyanka chopra sister Mannara Chopra Gets Rs 40 Lakh Gold Chain From Sunny Aryaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मन्नारा चोपड़ा को मिला बेशकीमती गिफ्ट

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस सीजन 17' को खत्म हुए कई हफ्ते हो गए हैं। शो खत्म होने के बावजूद इसका हर कंटेस्टेंट्स लोगों के बीच चर्चा में लगतार बना हुआ है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स शो से बाहर आने के बाद भी एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। सनी आर्या जिन्हें तहलका भाई के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने मन्नारा चोपड़ा और समर्थ जुरेल के साथ मस्ती करते देखा गया है। इस मुल्कात के दौरान तहलका भाई ने मन्नारा चोपड़ा को शानदार गिफ्ट दिया है, जिसकी कीमत जान आपके भी होश उड़ाने वाले हैं। इस बेशकीमती गिफ्ट की कीमत खुद सनी आर्या ने बताई है।

मन्नारा चोपड़ा को मिला बेशकीमती गिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा के बिग बॉस 17 से बाहर आते ही किस्मत चमक गई है। अभिषेक कुमार के साथ मन्नारा चोपड़ा एक रोमांटिक म्यूजिक एल्बम में नजर आई थीं। अब इसके बाद मन्नारा को एक बेहतरनी गिफ्ट मिला है जो कि तहलका भाई ने दिया है। तहलका भाई ने मन्नारा चोपड़ा को अपनी बेशकीमती गोल्ड की चेन दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस गिफ्ट की कीमत बता रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

तहलका ने बताई बेशकीमती गिफ्ट की कीमत

सनी ने मन्नारा को 40 लाख रुपये की सोने की चेन देकर सरप्राइज दिया। मन्नारा ने बिग बॉस 17 में सेकेंड रनर-अप का स्थान हासिल किया, जबकि सनी को सीजन के दौरान शो से बाहर कर दिया गया था। दोनों को शो में भी एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड सेय करते देखा गया था। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स के बारे में

'बिग बॉस 17' के सभी पॉपुलर कंटेस्टेंट्स जल्द ही कलर्स के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया था, जिसमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अरुण माशेट्टी, तहलका और मनारा चोपड़ा दिखाई दे रहे है।

ये भी पढ़ें:

'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर, सिर्फ 99 में मिलेगी टिकट, यहां जानें कब और कैसे करें बुक

YRKKH से GHKKPM में तक, इन टीवी सीरियल में लव ट्रायंगल को लेकर हो चुका बवाल

अक्षय कुमार से शरद केलकर तक, छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा चुके हैं स्टार्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement